हरियाणा

haryana

वीरवार की शाम हिसार में हुई झमाझम बारिश

By

Published : May 28, 2020, 6:21 PM IST

हिसार में वीरवार को हुई बारिश से लोगों ने राहत की सांस ली. मौसम विभाग के अनुसार आगामी 30 और 31 मई को भी बारिश की संभावना बनी हुई है.

raining in hisar on thursday evening
शुक्रवार की शाम हिसार में हुई झमाझम बारिश

हिसार: पिछले कई दिनों से पड़ रही भयंकर गर्मी से बेहाल हिसार के लोगों के लिए वीरवार की शाम राहत लेकर आई. वीरवार की शाम हुई झमाझम बारिश के चलते लोगों ने ठंडक महसूस की. वहीं मौसम भी सुहावना हो गया. भयंकर गर्मी के बीच बारिश के चलते किसानों के मुरझाए चेहरे भी खिल उठे.

हिसार में वीरवार को मौसम वेधशाला कृषि विश्वविद्यालय हिसार में अधिकतम तापमान 45 डिग्री सेल्सियस दर्ज की गई. वहीं न्यूनतम तापमान 30.6 डिग्री दर्ज किया गया. मौसम विभाग के अनुसार 29 मई देर रात के बाद प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है. लेकिन मौसम ने वीरवार शाम को ही करवट लेते हुए लोगों को भयंकर गर्मी से राहत दी. मौसम विभाग के अनुसार आगामी 30 और 31 मई को भी बारिश की संभावना बनी हुई है.

शुक्रवार की शाम हिसार में हुई झमाझम बारिश

इस भीषण गर्मी में जहां लोगों को राहत मिली है. वहीं किसानों के चहरे पर भी खुशी साफ झलक रही है. जिले में पड़ रही भयंकर गर्मी के चलते किसानों की फसल खराब हो रही थी. इस बारिश के चलते तापमान में गिरावट फसलों के लिए लाभकारी साबित होगी.

इसे भी पढ़ें:हरियाणा में आसमान से बरसी आग, मई महीने में गर्मी ने तोड़ा 22 साल का रिकॉर्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details