हरियाणा

haryana

उम्रकैद की सजा काट रहा कुख्यात गैंगस्टर साजिद खान फरार, पैरोल पर आया था जेल से बाहर

By

Published : Oct 13, 2021, 6:25 PM IST

Gangster Sajid Khan Absconding

हिसार जेल में हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे कुख्यात गैंगस्टर साजिद खान को पुलिस ने फरार (Gangster Sajid Khan Absconding) घोषित कर दिया है.

हिसार: जिला जेल में हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे कुख्यात गैंगस्टर साजिद खान को पुलिस ने फरार (Gangster Sajid Khan Absconding) घोषित कर दिया है. साजिद खान हिसार के बालसमन्द गांव का रहने वाला है. वो जींद जेल से पैरोल पर छूटकर आया था. पैरोल के बाद 26 सितंबर को साजिद को जींद जेल में सरेंडर करना था, लेकिन वो नहीं पहुंचा. उसके बाद तलाश जींद पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया. जिसके बाद भी साजिद का कोई सुराग नहीं लगा.

इसके बाद जींद पुलिस ने साजिद खान को फरार घोषित कर दिया. जींद जेल के सुपरिटेंडेंट संदीप डांगी ने सदर थाना हिसार में साजिद के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. बता दें कि हिसार पुलिस इस कुख्यात अपराधी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. साजिद खान डबल मर्डर समेत कई संगीन केसों में संलिप्त रह है. साजिद खान पानू गैंग का शार्प शूटर रह चुका है. साजिद खान ने कई साल पहले राजस्थान के भादरा में फिरौती नहीं देने पर एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

जींद जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा था गैंगस्टर साजिद खान

ये भी पढ़ें- हरियाणा में बीएससी के छात्र की पीट-पीट कर हत्या, दबंगों ने पानी पिला-पिला कर मारा, देखें वीडियो

इसके बाद 14 मई 2015 को पेशी के दौरान हिसार कोर्ट परिसर में पुलिस की हिरासत में 8 संगीन मामले में दोषी संदीप उर्फ बच्ची पर गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी थी. उस समय एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ था और पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए साजिद खान को मौके पर ही दबोच लिया था. बच्ची की हत्या के जुर्म में एडीजे अजय पराशर की कोर्ट ने साजिद खान को उम्रकैद और 30 हजार जुर्माने की सजा सुनाई थी. इसी मामले में वो जींद जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details