हरियाणा

haryana

हिसार में अज्ञात वाहन ने युवक को मारी टक्कर, युवक की मौत

By

Published : Jan 16, 2021, 10:06 AM IST

हिसार गंगवा रोड पर एक अज्ञात वाहन ने सुबह धुंध के कारण एक युवक को टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया.और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

hisar accident news
अज्ञात वाहन ने युवक को मारी टक्कर ,युवक की मौत

हिसार: जिले के गंगवा रोड पर एक अज्ञात वाहन ने सुबह धुंध के कारण एक युवक को टक्कर मार दी. जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. सूचना मिलते ही पुलिस वहां मौके से पहुंची और मृतक के शव को हिसार के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

मृतक के बड़े भाई बीर सिंह ने बताया कि उसका छोटा भाई 22 वर्षीय धीर सिंह की एक साल पहले ही शादी हुई थी. वह गंगवा से थोड़ा आगे स्थित एक प्लास्टिक फैक्टरी में डिब्बे बनाने का काम करता था. उसका दोस्त विपिन और धीर सिंह दोनों फैक्टरी में नाइट शिफ्ट पर थे.

सुबह 5.30 बजे वे फैक्टरी के बाहर गुटखा खाने के लिए सड़क पर निकले थे. इस दौरान बहुत अधिक कोहरा छाया हुआ था. उन्होंने बताया कि इस दौरान वह सड़क पार कर वहां पेशाब करने लगा और धीर सिंह सड़क किनारे झुककर अपने जूतों के फीते बांधने लगा. इसी दौरान आजाद नगर की तरफ से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने अधिक धुंध के चलते धीर सिंह को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से धीर सिंह बेहोश हो गया. उसे हिसार के सिविल अस्पताल लाया गया. जहां डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया.

ये भी पढ़े:जींद के निजी अस्पताल के कंपाउंडर पर लगा दुष्कर्म और जबरन शादी करने की कोशिश का आरोप

पुलिस ने परिजनों के बयान पर मामले में अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि घटना के समय अत्यधिक धुंध थी, जिसके चलते वाहन चालक को सड़क पर झुका हुआ धीर सिंह दिखाई नहीं दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details