हरियाणा

haryana

हिसार में सड़क हादसा, कार सवार 4 युवकों की मौत, 2 घायल

By

Published : Dec 5, 2019, 7:06 PM IST

हिसार के पॉलिटेक्निक कॉलेज के नजदीक एक खतरनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें चार युवाओं की मौत हो गई. ये हादसा पराली से लदे ट्रेक्टर के कारण हुआ है.

car and tractor accident in hisar
car and tractor accident in hisar

हिसार: गुरुवार को हिसार के पॉलिटेक्निक इंस्टिट्यूट के नजदीक दिल्ली-सिरसा नेशनल हाई-वे पर एक भयानक सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में कार सवार चार युवकों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग बूरी तरह से घायल हो गए.

ट्रेक्टर के कारण हुआ हादसा
बता दें कि ये सड़क हादसा नेशनल हाइवे पर खड़े पराली से लदे ट्रेक्टर ट्रॉली की वजह से हुआ है. पुलिस ने चारों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं. पुलिस का कहना है कि चार युवक यहां कोचिंग लेते थे और किसी पीजी में रहते थे.

हिसार में सड़क हादसा, कार सवार 4 युवकों की मौत

ये भी पढ़ें- नैना चौटाला ने लगाया जनता दरबार, बोलीं- सबका होगा समाधान

मरने वालों की हुई पहचान
मरने वाले चार युवक चरखी दादरी के निवासी हैं, ये सभी हिसार में ही रहते थे. मृतकों में 20 साल के परमिंद्र , 21 साल के नसीब चरखी दादरी के साहुवास गांव के रहने वाले थे, तो वहीं 21 वर्षीय अंकित चरखी दादरी के अटेला गांव के रहने वाले थे.

चौथे मृतक की पहचान भी अंकित के रूप में हुई है. घायलों में साहिल भोजराज गांव तो आशीष दादरी के ही साहुवास गांव का निवासी है. फिलहाल, 2 घायल युवकों का इलाज अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details