हरियाणा

haryana

हिसार: बस ने इनोवा कार को मारी टक्कर, 7 लोग घायल

By

Published : Jan 17, 2021, 10:47 PM IST

कार में कुल 13 लोग सवार थे जिसमें महिलाएं और बच्चें भी शामिल थे. वहीं, जब बस और कार की टक्कर हुई तो कार पलट गई और पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी.

hisar bus car accident
बस ने इनोवा कार को मारी टक्कर, 7 लोग घायल

हिसार: जिले के उकलाना के मुगलपुरा गांव में रविवार देर शाम एक सड़क हादसा हो गया जिसमें एक सात लोग बुरी तरह से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि फतेहाबाद की तरफ से आ रही एक प्राइवेट बस ने सिरसा से हथों गांव जाने वाली एक इनोवा कार को ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी जिसके बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार सात लोग घायल हो गए.

कार में कुल 13 लोग सवार थे जिसमें महिलाएं और बच्चें भी शामिल थे. वहीं, जब बस और कार की टक्कर हुई तो कार पलट गई और पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ऐसे हादसे के बाद किसी का बच पाना बेहद मुश्किल था लेकिन गनिमत रही की इस हादसे में किसी की जान नहीं गई.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर: सगाई से 2 दिन पहले सड़क हादसे में छछरौली के पास युवक की मौत

घायल परिवार से बात करने पर पता चला कि वो सुबह ही डेरा सच्चा सौदा सिरसा में गया था और अब सिरसा से वापस घर हथों गांव जा रहा था. इसी दौरान मुगलपुरा गांव में एक प्राईवेट बस ने कार को टक्कर मार दी. इसके बाद वहां स्थानीय लोगों ने कार में से घायलों को बाहर निकाला और उन्हें उकलाना के निजी अस्पताल में ले जाया गया. निजी अस्पताल के चिकित्सक ने घायलों को प्राथमिक चिकित्सा सहायता देकर उन्हें सामान्य अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details