हरियाणा

haryana

चुनावी साल में हरियाणा फतह करने की आम आदमी पार्टी की पूरी तैयारी, इन 11 नेताओं को संगठन में मिली जिम्मेदारी

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jan 8, 2024, 8:22 PM IST

Updated : Feb 2, 2024, 1:52 PM IST

Haryana AAP New Team: हरियाणा में चुनावी साल में आम आदमी पार्टी ने संगठन विस्तार किया है. 11 नेताओं को प्रदेश के संगठन में जगह दी गई है.

Haryana AAP New Team organization expansion in Haryana office Bearers List Released
चुनावी साल में हरियाणा फतह करने की आम आदमी पार्टी की पूरी तैयारी, 256 पदाधिकारियों की सूची जारी

चंडीगढ़: हरियाणा में ये साल चुनावी साल है, ऐसे में राजनीतिक दलों ने अभी से अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर से संगठन विस्तार किया है. 11 नेताओं को प्रदेश के संगठन में जगह दी गई है. डॉ. बीके कौशिक, जयपाल शर्मा, मनीष यादव समेत 6 को प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं, आदर्शपाल समेत 5 को प्रदेश के संगठन मंत्री पद की जिम्मेदारी दी गई है. इसके अलावा अनुशासन समिति के साथ जॉइनिंग कमेटी की भी घोषणा की गई है. डॉ. बीके कौशिक अनुशासन समिति के चेयरमैन और ओम प्रकाश गुजर जॉइनिंग कमिटी के चेयरमैन नियुक्त किया गया है.

हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने संगठन विस्तार किया.

256 पदाधिकारियों की लिस्ट जारी : इसस पहले सोमवार, 8 जनवरी को राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक ने 256 पदाधिकारियों की लिस्ट जारी की थी. जो सूची जारी की गई है, उसमें जिला मीडिया प्रभारी और प्रदेश प्रवक्ताओं का नाम भी शामिल किया गया था. वहीं उपाध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, प्रदेश और जिला संयुक्त सह सचिव समेत कई पदों पर आम आदमी पार्टी ने नियुक्तियां की है. जारी की गई लिस्ट में प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी एडवोकेट निशांत आनंद, डॉ. सारिका वर्मा, अभिता द्विजा, एडवोकेट नवीन दूबलधन, सुरेंद्र सिंह राठी, वीरेंद्र शर्मा और उमेश शर्मा को मिली है.

हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने संगठन विस्तार किया.
हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने संगठन विस्तार किया.

28 जनवरी को आएंगे केजरीवाल :आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने पदाधिकारियों की लिस्ट पर बोलते हुए कहा है कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी का संगठन सबसे मजबूत है. रोजाना लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं. आम आदमी पार्टी मजबूती से लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है और आने वाले चुनावों में पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी. उन्होंने आगे बताया कि 28 जनवरी को हरियाणा के जींद में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आएंगे. जींद में आकर वे हरियाणा के लोगों को दिल्ली और पंजाब में हुए क्रांतिकारी बदलाव के बारे में जानकारी देंगे. आगे बोलते हुए डॉ. सुशील गुप्ता ने बताया कि इससे पहले हरियाणा में बूथ, ग्राम, ब्लॉक, जिला और प्रदेश स्तर पर पदाधिकारियों की नियुक्तियां हुई है. विधानसभा और लोकसभा प्रभारियों की नियुक्ति भी की जा चुकी है. कुछ दिनों पहले ही प्रदेश के हजारों पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह भी आयोजित हुआ था.

ये भी पढ़ें :हरियाणा में AAP ने 90 विधानसभा सीटों पर सरकार बनाने का किया दावा, सुशील गुप्ता ने कांग्रेस-बीजेपी पर साधा निशाना

Last Updated : Feb 2, 2024, 1:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details