हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में बुजुर्ग की हत्या: नशे में धुत युवकों ने डंडों से पीटा, परिजनों पर भी किया हमला

By

Published : May 28, 2023, 4:55 PM IST

गुरुग्राम में बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आया है. खबर है शराब के नशे में धुत तीन युवकों ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा. इतना ही नहीं आरोपियों ने घर में घुसकर बुजुर्ग के परिजनों पर भी जानलेवा हमला किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

गुरुग्राम: रविवार को गुरुग्राम में बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आया. खबर है कि नशे में धुत तीन युवकों ने बुजुर्ग को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. बुजुर्ग का कसूर इतना था कि उसने सुबह हो रहे पड़ोसियों के झगड़े का कारण पूछ लिया. झगड़े का कारण पूछने पर नशे में धुत तीन युवकों ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि तीनों युवक बुजुर्ग के घर में घुस गए और उसकी पत्नी और बच्चों पर भी हमला किया. जिसमें बुजुर्ग के परिजन घायल हो गए.

जब मौके पर भीड़ जुटना शुरू हुई तो आरोपी फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग के शव को कब्जे में लिया. वहीं बुजुर्ग के घायल परिजनों को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया. बताया जा रहा है कि 65 साल का राजवीर मूल रूप से बिहार का रहने वाला था. फिलहाल वो परिवार समेत न्यू पालम विहार थाना क्षेत्र में किराये के मकान में रह रहा था. घायल परिजनों ने बताया कि रविवार सुबह राजवीर घर के बाहर स्टूल पर बैठा था.

उसने देखा कि पड़ोस में रहने वाले 3 युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे. तीनों ही युवक नशे में धुत थे. घर के बाहर स्टूल पर बैठे बुजुर्ग ने जब तीनों से झगड़े का कारण पूछा, तो तीनों ने बुजुर्ग को जमकर पीटा. आरोपियों ने डंडे और पत्थरों से बुजुर्ग पर हमला किया. जिससे की बुजुर्ग की मौत हो गई. बीच बचाव में जब उनकी पत्नी और बहू आई तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया. इसके बाद तीनों घर में घुस गए. आरोपियों ने घर में घुसकर ना सिर्फ दोनों महिलाओं पर, बल्कि पलंग पर सो रहे बुजुर्ग के बेटे पर भी हमला किया.

ये भी पढ़ें- रोहतक में शराब पीने से रोकने पर दूल्हे के चचेरे भाई की हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

जिससे बुजुर्ग के परिजन घायल हो गए. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं सूचना मिलने पर गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया. जांच अधिकारी के मुताबिक पीड़ित परिजनों की शिकायत पर तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. तीनों की धरपकड़ के लिए टीम का गठन कर दिया गया है. जल्द ही तीनों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा. सबूत के लिए आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details