हरियाणा

haryana

डिस्काउंट नहीं दिया तो मैनेजर को मार दी गोली, पुलिस के शिकंजे में झज्जर का जिम ट्रेनर

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Nov 30, 2023, 7:52 PM IST

Updated : Nov 30, 2023, 8:07 PM IST

Firing on No Discount : बिल पर डिस्काउंट नहीं देना एक मैनेजर को काफी ज्यादा भारी पड़ गया. बदमाशों ने न सिर्फ मारपीट की बल्कि उन पर गोली भी चला दी.

Firing on No Discount Gurugram Gym Trainer Shot Liquor Shop Manager Controversy Haryana News
मैनेजर ने नहीं दिया डिस्काउंट तो मार दी गोली

गुरुग्राम :हरियाणा के गुरुग्राम से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. क्या आपने कभी सुना है कि डिस्काउंट न देने पर किसी ने गोली चला दी हो. लेकिन ऐसा ही कुछ देखने को मिला है गुरुग्राम में जहां बिल में डिस्काउंट नहीं देने पर एक शख्स को गोली मार दी गई.

शराब पर डिस्काउंट की मांग :जानकारी के मुताबिक हरियाणा के रेवाड़ी के रहने वाले अमन राव सेक्टर 47 के एक डॉकयार्ड अहाते पर मैनेजर के तौर पर काम करते हैं. बताया जा रहा है कि बुधवार को देर रात ठेके पर कुछ लोग शराब पी रहे थे. जब उन लोगों ने शराब पी ली तो करीब 17 हजार रुपए का टोटल बिल बना जिस पर उन लोगों ने डिस्काउंट की मांग की. डिस्काउंट न देने पर उनका बिल पेमेंट को लेकर विवाद हुआ और मामला बढ़ता देख कर्मचारियों ने अहाते के मैनेजर अमन राव को मौके पर बुलाया गया. बताया जा रहा है कि जब अमन राव मौके पर पहुंचे तो पहले आरोपियों ने उनसे डिस्काउंट की मांग की.

डिस्काउंट नहीं दिया तो चला दी गोली : जब उन्होंने डिस्काउंट देने से इनकार किया तो आरोपियों ने धमकी देते हुए अपने और साथियों को मौके पर बुला लिया. अमन के आरोपों के मुताबिक इसके बाद सभी ने उनसे मारपीट शुरू कर दी. तभी एक बदमाश ने उन पर तीन राउंड फायर कर दिए. इस दौरान अमन के पैर में गोली लग गई और वे ज़मीन पर गिर पड़े. वारदात को अंजाम देकर सारे बदमाश मौके से फरार हो गए. गोली लगने के बाद अमन राव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर सदर थाने की पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने मारपीट और फायरिंग मामले में एफआईआर दर्ज कर ली और बताई गई जानकारी के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी.

जिम ट्रेनर को किया गया अरेस्ट :पुलिस ने इसके बाद दबिश डालते हुए झज्जर के रहने वाले एक आरोपी सुरेंद्र को वारदात के 10 घंटे के अंदर ही अरेस्ट कर लिया. बताया जा रहा है कि पकड़ा गया आरोपी सुरेंद्र जिम ट्रेनर है और फूड सप्लीमेंट बेचने का काम करता है. वहीं मामले में फरार चल रहे बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. पकड़े गए आरोपी को रिमांड में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें :लॉरेंस बिश्नोई का 1 लाख का इनामी गुर्गा पुलिस के शिकंजे में, पुलिस की वर्दी पहनकर किडनैपिंग करने की थी तैयारी

Last Updated :Nov 30, 2023, 8:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details