हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में बेखौफ बदमाश, पुलिस पर चलाई गोली

By

Published : Nov 13, 2019, 7:49 PM IST

गुरुग्राम पुलिस ने बाइक चोरों को पकड़ने के लिए शहर में नाकेबंदी की. इस दौरान चोरों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. बाइक सवार बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्त में लिया है जबकि एक आरोपी मौके से भागने में फरार हो गया.

gurugram police arrest two accused

गुरुग्राम: हरियाणा पुलिस की क्राइम यूनिट बिलासपुर टीम ने मुठभेड़ के बाद 2 बाइक सवार चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. क्राइम ब्रांच को कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि सेक्टर-10 इलाके से 3 युवक HR26 DZ 5532 नंबर की बाइक को चोरी कर फरार हुए हैं. जिसके बाद हरकत में आई गुरुग्राम पुलिस ने तमाम नाकों पर सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर शहर से बाहर जा रहे पुलिस नाकों को अलर्ट जारी कर दिया.

एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार
इसी कड़ी में खेड़कीदौला थाना क्षेत्र के बार गुर्जर इलाके में पुलिस नाके पर जब पुलिस ने इन संदिध युवकों को रोकने की कोशिश की तब इनमें से एक ने पुलिस पर देसी कट्टे से फायर कर उन्हें जान से मारने की कोशिश की. पुलिस इस के बाद और जोरों से आरोपियों के पीछे पड़ गई. इसी दौरान तीन आरोपियों में से एक युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.

एनकाउंटर की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

पुलिस की गिरफ्त में दो आरोपी
पुलिस अधिकारी का कहना है कि देर रात चोरी की गई बाइक पर सवार तीनों युवक गुरुग्राम से आ रहे थे. उनको हेड कांस्टेबल रजत ने रुकने का इशारा किया गया. इससे पहले की पुलिस बदमाशों को दबोच पाती उससे पहले ही बाइक पर सबसे पीछे बैठे बदमाश ने रजत पर देसी कट्टे से फायर कर दिया. अचानक हुए हमले में रजत ने किसी तरह खुद का बचाव करते हुए जान पर खेलकर तीन में से 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:-दिखने लगा नए ट्रैफिक नियमों का असर, सख्ती ने लोगों को किया जागरूक

पुलिस ने पकड़े देसी कट्टा और कारतूस
वहीं एसीपी की माने तो आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, जिसके बाद साफ होगा कि इनके खिलाफ कितने मामले हैं या फिर पुलिस गिरफ्त में आए यह शातिर कितनी वारदातों को अंजाम दे चुके है? पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा, 8 जिंदा कारतूस के साथ चोरी की गई बाइक को बरामद कर लिया है.

Intro:गुरुग्राम-:पुलिस नाके पर पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़
बाइक चोरो ने चलाई पुलिस पार्टी पर गोली
अचानक हुए हमले बाल बाल बचे पुलिस कर्मी
चोरी की बाइक का संदेह होने पर पुलिस द्वारा बाइक सवार तीन युवकों को किया था रुकने का इशारा
HR26 DZ 5532 बाइक पर सवार थे तीन हथियार बंद बदमाश
गुरुग्राम पुलिस ने 2 शातिर बाइक चोरो को किया गिरफ्तार बाकी 1 मौके से फरार
गिरफ्तार बाइक चोरो से देसी कट्टे के अलावा कई जिंदा कारतूस व चोरी की बाइक बरामद
सेक्टर 10 थाना क्षेत्र से मिली थी बाइक नंबर HR26 DZ
के चोरी होने की सूचना
कल देर रात खेड़कीदौला थाना क्षेत्र के बारगुर्जर पुलिस नाके की वारदात

Body:गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट बिलासपुर टीम ने मुठभेड़ के बाद 2 बाइक सवार चोरो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है......दरअसल क्राइम ब्रांच को कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि सेक्टर 10 इलाके से 3 युवक HR26 DZ 5532 नंबर की बाइक को चोरी कर फरार हुए है.....जिसके बाद हरकत में आई गुरुग्राम पुलिस ने तमाम नाको पर सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर शहर से बाहर जा रहे पुलिस नाको को अलर्ट जारी भी किया......और इसी कड़ी में खेड़कीदौला थाना क्षेत्र के बारगुर्जर इलाके में पुलिस नाके पर जब पुलिस ने इन संदिध युवको को रोकने की कोशिश की तब इनमे से एक ने पुलिस पार्टी पर देसी कट्टे से फायर कर उन्हें जान से मारने की कोशिश तक कि......और इसी पकड़ा धकडी में तीन में से एक युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया जबकि बाकी 2 बदमाशो को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.............

बाइट-:प्रितपाल सिंह(एसीपी क्राइम,गुरुग्राम पुलिस)

दरअसल कल देर शाम पुलिस कंट्रोल रूम से सेक्टर 10 थाना क्षेत्र से बाइक चोरी की विटी(वायस ट्रांसफर)की जानकारी मिली थी...जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस ने शहर से बाहर जाने वाले तमाम सुनसान रास्तो पर नाके लगाए.......और इसी कड़ी में बारगुर्जर इलाके में हेड कॉन्स्टेबल रजत अपने साथियों के साथ इलाके में नाके पर मुस्तैदी से तैनात था और......और देर रात चोरी की गई बाइक नंबर पर सवार तीन बाइक सवार उसे गुरुग्राम से आते दिखे........उन्हें हेडकोंस्टेबल रजत द्वारा रुकने का इशारा भी किया गया लेकिन इससे पहले की पुलिस बदमाशो को दबोच पाती उससे पहले ही बाइक पर सबसे पीछे बैठे बदमाश ने रजत पर देसी कट्टे से फायर कर दिया........अचानक हुए हमले में रजत ने किसी तरह खुद का बचाव करते हुए जान पर खेल तीन में से 2 को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया........बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है........

बाइट-:प्रितपाल सिंह(एसीपी क्राइम,गुरुग्राम पुलिस)Conclusion:वही एसीपी की माने तो आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा जिसके बाद यह साफ होगा कि इनके खिलाफ कितने मामले या फिर पुलिस गिरफ्त में आये यह शातिर कितनी वारदातो को अंजाम दे चुके है.....पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा,8 जिंदा कारतूस के साथ साथ चोरी की गई बाइक को महज कुछ घण्टो में ही बरामद कर मामले का खुलासा कर दिया।

ABOUT THE AUTHOR

...view details