हरियाणा

haryana

डिलीवरी के बाद महिला मिली कोरोना संदिग्ध, संपर्क में 12 लोगों के सैंपल लिए गए

By

Published : Apr 13, 2020, 3:48 PM IST

महिला को डिलीवरी के बाद खांसी, जुखाम और बुखार की शिकायत हो गई थी. जिसके बाद महिला को कोरोना संदिग्ध मानते हुए उसका सैंपल लिया गया. वहीं के संपर्क में आए दो डाक्टर, 2 स्टाफ नर्स, दो सुरक्षाकर्मी सहित 12 लोगों के सैंपल लिए गए हैं.

डिलीवरी के बाद महिला मिली कोरोना संदिग्ध
डिलीवरी के बाद महिला मिली कोरोना संदिग्ध

फतेहाबाद:नागरिक अस्पताल में डिलीवरी के लिए आई महिला में कोरोना के लक्षण मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग ने महिला सहित 12 लोगों के सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे हैं. वहीं महिला के नवजात बच्चे को महिला से अलग कर नर्सरी में रखा गया है.

दरअसल, महिला को डिलीवरी के बाद खांसी, जुखाम और बुखार की शिकायत हो गई थी. जिसके बाद महिला को कोरोना संदिग्ध मानते हुए उसका सैंपल लिया गया. वहीं के संपर्क में आए दो डाक्टर, 2 स्टाफ नर्स, दो सुरक्षाकर्मी सहित 12 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. वहीं महिला की रिपोर्ट आने तक उसे आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.

डिलीवरी के बाद महिला मिली कोरोना संदिग्ध

ये भी पढ़िए:जानिए हरियाणा सरकार के पास कोरोना से लड़ने के सामान का कितना स्टॉक है ?

डिप्टी सीएमओ डॉ. हनुमान सिंह ने बताया कि महिला ने डिलीवरी के बाद बुखार, खांसी और जुकाम की शिकायत बताई थी. इसके बाद डॉक्टरों ने उसमे आए लक्षणों के आधार पर उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया और सैंपल ले लिए. महिला का सैंपल रोहतक पीजीआई लैब भेजा गया है. वहीं महिला के संपर्क में आए 12 लोगों के सैंपल भी लिए गए हैं.

बता दें हरियाणा में कोरोना मरीजों की संख्या 182 पहुंच गई है. जिनमें से अभी 146 एक्टिव केस हैं. आज 4 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई. इसी के साथ हरियाणा में कोरोना से ठीक हुए मरीजों की संख्या 34 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details