हरियाणा

haryana

रतिया में विवाहिता को बंधक बनाकर दो लोगों ने किया रेप, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

By

Published : Jan 11, 2020, 11:55 AM IST

पुलिस से की शिकायत में पीड़िता ने बताया कि मामला 7 महीने पुराना है. देर रात जब वो घर में काम कर रही थी तो उसके ही गांव के दो लोग बग्गा सिंह और ओमप्रकाश उसे उठाकर कमरे में ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

two people raped married woman in ratia
विवाहिता को बंधक बनाकर दो लोगों ने किया रेप

फतेहाबाद: रतिया इलाके के दो लोगों पर विवाहिता को घर से उठाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. आरोप है कि विवाहिता को कमरे में बंद कर 6-7 दिनों तक दुष्कर्म किया गया. वहीं पुलिस से शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

पुलिस से की पीड़िता ने शिकायत
पुलिस से की शिकायत में पीड़िता ने बताया कि मामला 7 महीने पुराना है. देर रात जब वो घर में काम कर रही थी तो उसके ही गांव के दो लोग बग्गा सिंह और ओमप्रकाश उसे उठाकर कमरे में ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया. पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने 6 से 7 दिन तक उसे बंधक बनाकर संबंध बनाए. इस दौरान आरोपियों ने उसकी वीडियो भी बनाई.

रतिया में विवाहिता को बंधक बनाकर दो लोगों ने किया रेप

ये भी पढ़िए:पानीपतः युवकों ने महिला के गले में टायर डालकर लगाई आग

पुलिस ने शुरू की जांच

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे वीडिया वायरल करने की भी धमकी दी. जिसकी वजह से वो 7 महीने तक चुप रही, लेकिन अब हिम्मत कर उसने पुलिस से शिकायत की है. वहीं पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल कराया है. वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़िए:पुलिसकर्मी ने शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी दी

Intro:फतेहाबाद के रतिया इलाके में दो लोगों ने विवाहिता को घर से अपहरण कर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल करने की दी धमकी, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 2 लोगों पर दर्ज किया केस, पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया 21 मई 2019 को गांव के बग्गा सिंह और ओमप्रकाश ने घर से किया था उसका अपहरण, 6-7 दिनों तक कमरे में रखा बंद, एक व्यक्ति ने लगातार किया रेप, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर उसे करते रहे ब्लैकमेल, अब पीडिता ने 7 महीने बाद हिम्मत जुटाकर पुलिस को दी मामले में शिकायत, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की आरोपियों की तलाश।Body:फतेहाबाद के रतिया इलाके में दो लोगों द्वारा विवाहिता को घर से उठाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। विवाहिता को कमरे में बंद कर 6-7 दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया और उसकी वीडियो बनाई गई। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी विवाहिता को लगातार ब्लैकमेल करते रहे। इसके बाद अब पीडिता ने करीब 7 महीने बाद जाकर पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि बीती 21 मई को उसके गांव के बग्गा सिंह और ओमप्रकाश ने उसे देर रात घर से अगवा किया और एक कमरे में ले गए। जहां एक व्यक्ति ने उसके साथ लगातार 6-7 दिन तक रेप किया। उसकी वीडियो की बनाई। पीड़िता ने बताया कि आरोपी वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर उसे लगातार ब्लैकमेल करते रहे। जिसके बाद अब जाकर उसने हिम्मत जुटाकर पुलिस को शिकायत दी है। मामले की जानकारी देते हुए फतेहाबाद के डीएसपी धर्मबीर पूनिया ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बाईट : धर्मबीर पुनिया, डीएसपी, फतेहाबाद।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details