हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में दबंगों ने घर पर किया पथराव, 2 लाख की फिरौती मांगी, जान से मारने की दी धमकी

By

Published : May 20, 2023, 7:11 PM IST

Stone pelting on house in Fatehabad

फतेहाबाद की सतीश कॉलोनी में दबंगों ने देर रात एक घर पर पथराव किया. घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है. परिजनों ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज करवाई है.

फतेहाबाद में घर पर पथराव, दबंगों ने 2 लाख फिरौती की मांग की

फतेहाबाद की सतीश कॉलोनी में दबंगों ने देर रात एक घर पर पथराव किया. खबर है कि आरोपियों ने पीड़ित परिजनों से 2 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी है. सतीश कॉलोनी निवासी पीड़ित सचिन कुमार ने पुलिस को इस मामले की शिकायत दी है. शिकायत में पीड़ित ने मातूराम कॉलोनी निवासी कई युवकों के खिलाफ फिरौती मांगने का आरोप लगाया है. पीड़ित ने बताया कि दबंग युवक बीते 10 दिनों के भीतर 2 बाद घर पर पथराव कर चुके हैं.

इतना ही नहीं दबंग जान से मारने की भी धमकी दे रहे हैं. वहीं, दबंगों द्वारा पथराव करने का सीसीटीवी भी सामने आया है. वीडियो में भी देखा जा सकता है कि दबंग युवक लाठी डंडों से लैस घर के बाहर पथराव कर रहे हैं. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. घर पर पथराव करने का सीसीटीवी भी सामने आया है. जिसमें 5 से 6 युवक एक साथ घर की ओर आते दिखाई दे रहे हैं. इन दबंगों के हाथों में लाठी-डंडे भी नजर आ रहे हैं.

ये किसी और घर को कोई नुकसान नहीं पहुंचाते. बस एक घर की ओर ही तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. जिसके बाद एक ही घर पर ताबड़तोड़ पथराव करते नजर आते हैं. एक युवक गेट पर लाठी से भी प्रहार कर रहा है. इसके बाद ये सभी आरोपी वहां से भागते हुए नजर आ रहे हैं. परिजनों ने बताया कि 10 दिन के भीतर घर पर पथराव की ये दूसरी वारदात है. परिजनों का कहना है कि उनसे 2 लाख रुपये फिरौती की भी मांग की जा रही है.

ये भी पढ़ें:आधी रात को पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, मरने के लिए एक साथ बाइक से पहुंचे नहर किनारे, और फिर...

जिसके चलते उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल रही है. पीड़ित युवक सचिन शनिवार को अपने मोहल्ला वासियों के साथ फतेहाबाद के शहर थाने में पहुंचा और फतेहाबाद के एसएचओ को मामले की शिकायत दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details