हरियाणा

haryana

फतेहाबाद के हांसपुर चौक पर नए पुल का निर्माण कार्य शुरू, सांसद सुनीता दुग्गल ने हवन यज्ञ कर किया शुभारंभ

By

Published : Apr 29, 2023, 2:19 PM IST

सिरसा सांसद सुनीता दुग्गल ने फतेहाबाद के हांसपुर चौक पर नए पुल के निर्माण का (Hanspur Chowk bridge Construction started in Fatehabad) शुभारंभ किया. स्थानीय लोग लंबे समय से इस पुल के निर्माण की मांग कर रहे थे.

Hanspur Chowk bridge Construction started
फतेहाबाद के हांसपुर चौक पर नए पुल का निर्माण कार्य शुरू

फतेहाबाद: शहर के हांसपुर चौक पर नए पुल का निर्माण कार्य आज से शुरू हो गया. स्थानीय लोग इस पुल के निर्माण की लंबे समय से मांग कर रहे थे. सिरसा सांसद सुनीता दुग्गल ने हवन यज्ञ करके इसका शुभारंभ किया. इस अवसर पर सिरसा सांसद सुनीता दुग्गल मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहीं. उन्होंने हवन यज्ञ करके पुल निर्माण कार्य का शुभारंभ किया. करीब 14 करोड़ की लागत से इस पुल का निर्माण किया जाना है.

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि इस पुल के नहीं होने की वजह से यहां के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. यहां कई दुर्घटनाएं भी हो चुकी थी. इसके चलते अब इस पुल का निर्माण कार्य शुरू किया गया है. उन्होंने कहा कि पुल के निर्माण से आस-पास के लोगों का सफर आसान होगा.

गौरतलब है कि नए पुल के निर्माण की मांग को लेकर स्थानीय लोगों और किसानों ने कई महीनों तक फतेहाबाद में प्रदर्शन किया था. जिसके बाद अब इस नए पुल का निर्माण कार्य शुरू हो रहा है. इस पुल का निर्माण पूरा हो जाने के बाद स्थानीय लोगों को यहां लगने वाले ट्रैफिक जाम और दुर्घटनाओं से राहत मिलेगी.

वहीं सांसद सुनीता दुग्गल ने पहलवानों के मुद्दे को लेकर पूछे सवाल पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है. मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है. हरियाणा की अनाज मंडी में गेहूं का उठान के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इस को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के द्वारा स्पष्ट कर दिया गया है कि किसी भी किसान को समस्या नहीं आने दी जाएगी.

पढ़ें:मुख्यमंत्री की बड़ी घोषणा, धान की बिजाई के तहत 73 हजार एकड़ को बढ़ाकर 2 लाख एकड़ किया जाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details