हरियाणा

haryana

फतेहाबाह: भट्टू कलां रेलवे स्टेशन पर सर्दी के कारण हुई साधु की मौत

By

Published : Jan 9, 2020, 5:19 PM IST

फतेहाबाद के भट्टू रेलवे स्टेशन पर ठंड के कारण एक साधु की मौत हो गई. साधु प्लेटफॉर्म पर एक नीम के पेड़ के नीचे सो रहा था. जीआरपी ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

भट्टू कलां रेलवे स्टेशन पर सर्दी के कारण हुई साधु की मौत
भट्टू कलां रेलवे स्टेशन पर सर्दी के कारण हुई साधु की मौत

फतेहाबाद: बुधवार को भट्टू कलां रेलवे स्टेशन पर देर रात एक साधु लगभग 60 वर्षीय की ठंड लगने से मौत हो गई. जिसके बाद साधु के शव को जीआरपी पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल रखवा दिया है. अभी तक साधु की शिनाख्त नहीं हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक साधु पिछले कई सालों से भट्टू कलां व आसपास के क्षेत्र में भीख मांग कर अपना गुजारा करता था. बुधवार देर रात को वो रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर लगे पेड़ के चारों ओर बनाए गए चबूतरे पर सोया था, लेकिन रात को ठंड लगने की वजह से उसकी मौत हो गई.

भट्टू कलां रेलवे स्टेशन पर सर्दी के कारण हुई साधु की मौत, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- फतेहाबाद: 56 किलोग्राम चूरापोस्त सहित तीन राजस्थान की महिलाएं काबू

इसकी सूचना स्टेशन मास्टर ने जीआरपी चौकी आदमपुर को दी, जहां से चौकी इंचार्ज सुरेंद्र कुमार हेड कांस्टेबल प्रह्लाद सिंह ने मौके पर पहुंचकर मृतक साधु के दोनों हाथों की उंगलियों के निशान लिए. उन्होंने बताया कि साधु के शव को फतेहाबाद के सिविल अस्पताल भेजा जाएगा, जहां 72 घंटे शिनाख्त के लिए रखा जाएगा.

Intro: फतेहाबाद के भट्टू रेलवे स्टेशन पर ठंड के कारण हुई साधु की मौत, स्टेशन के बाहर नीम के पेड़ के नीचे सो रहा था साधु, ठंड के कारण तोड़ा दम, जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जो मे लेकर शुरू की जांच, कई दिनों से स्टेशन पर ही रह रहा था साधु, लोगों ने सुबह साधु को मृत देखकर पुलिस को दी थी सूचना, जिसके बाद जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल।
वाईस Body:फतेहाबाद के भट्टू कलां रेलवे स्टेशन पर देर रात्रि एक साधु लगभग 60 वर्षीय की ठंड लगने से मौत हो गई। जिसके बाद साधु के शव को जीआरपी पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल रखवा दिया है। अभी तक साधु की शिनाख्त नहीं हुई है। जानकारी के अनुसार उक्त साधु पिछले कई वर्षों से भट्टू कला क्षेत्र व आसपास से भीख मांग कर अपना गुजारा करता था। देर रात्रि को वह रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर लगे पेड़ के चारों ओर बनाए गए चबूतरे पर सोया था, कि रात को ठंड लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना स्टेशन मास्टर ने जीआरपी चौकी आदमपुर को दी जहां से चौकी इंचार्ज सुरेंद्र कुमार हेड कांस्टेबल प्रह्लाद सिंह ने मौके पर पहुंचकर उक्त साधु के दोनो हाथो की उंगलियों के निशान लिए और उन्होंने बताया कि साधु के शव को फतेहाबाद के सिविल हस्पताल भेजा जाएगा जहां 72 घंटे शिनाख्त के लिए रखा जाएगा।
बाईट- सुरेंद्र सिंह, जीआरपी पुलिस चौकी इंचार्ज, आदमपुर।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details