हरियाणा

haryana

अश्लील वीडियो बनाकर महिला से 2 साल तक रेप, थाने पहुंची पीड़ित महिला

By

Published : Sep 25, 2019, 6:22 PM IST

फतेहाबाद के एक गांव में महिला के साथ वीडियो बनाकर लगातार 2 साल तक रेप करने मामला सामने आया है. पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

fatehabad rape by making video

फतेहाबाद: हरियाणा में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आएदिन कहीं ना कहीं से रेप और दुष्कर्म जैसी वारदातें हो रही हैं. ताजा मामला फतेहाबाद के रतिया थाना क्षेत्र से एक रेप का मामला सामने आया है. रतिया के एक गांव में 27 साल की एक महिला का उसके पड़ोसी अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ रेप किया. ऐसा उसने एक-दो बार नहीं बल्कि लगातार 2 सालों से महिला के साथ रेप करता आ रहा है.

दो साल तकर करता रहा रेप
जब महिला पर लगातार शारीरिक शोषण का दबाव बढ़ा तो महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं मे मामला दर्ज किया.

जांच में जुटे पुलिस अधिकारी, देखें वीडियो

पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज
इस मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी धर्मबीर पूनिया ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली गई है. शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया कि लगातार 2 साल तक उसके गांव के ही कुलदीप नाम के व्यक्ति ने उसके साथ रेप किया.

ये भी पढ़ें:-क्राइम सिटी में तब्दील हो रहा है चंडीगढ़, दुष्कर्म के मामलों में 22 प्रतिशत बढ़ोतरी दर्ज

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी ने महिला का वीडियो भी बनाया और वीडियो उसके परिजनों और अन्य लोगों को दिखाने का दबाव बनाकर लगातार पीड़िता का रेप करता रहा. पुलिस ने इस मामला में कार्रवाई कर आरोपी कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

Intro:अश्लील वीडियो बनाकर पड़ोसी ने 2 साल तक किया महिला का रेप, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, डीएसपी बोले- रतिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला, पड़ोसी कुलदीप नाम के युवक ने पीडिता की अश्लील वीडियो रिकॉर्डिंग की, फिर वीडियो लोगों को दिखाने का डर दिखाकर 2 साल तक करता रहा रेप, लगातार प्रताड़ना के बाद पुलिस के पास पहुंची पीडिता, पीडिता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की गई।Body:फतेहाबाद के रतिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 27 साल की एक महिला का उसके पड़ोसी द्वारा अश£ील वीडियो बना लगातार दबाव बनाकल 2 साल तक रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लगातार शरीरिक शोषण का दबाव बढ़ा तो आखिरकार पीडि़ता ने शिकायत पुलिस को दी। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामले में रेप सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की। मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी धर्मबीर पूनिया ने बताया कि पीडि़ता के बयान दर्ज कर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। शिकायत में पीडि़ता ने आरोप लगाया कि लगातार 2 साल तक उसके गांव के ही कुलदीप नाम के व्यक्ति ने उसका रेप किया। आरोपी ने पीडि़ता को उसका अश्वील वीडियो बनाने और रिकॉर्डिग करने का डर दिखाया हुआ था और वीडियो उसके परिजनों और लोगों को दिखाने का दबाव बनाकर लगातार पीडि़ता का रेप करता रहा। डीएसपी ने बताया कि शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।
बाईट : धर्मबीर पूनिया, डीएसपी, फ़तेहाबाद।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details