हरियाणा

haryana

फतेहाबाद ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, होमगार्ड के खिलाफ लोगों ने बोला हल्ला

By

Published : May 8, 2023, 3:35 PM IST

फतेहाबाद में ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट सवार को थप्पड़ मार दिया इसके बाद लोग भड़क उठे हैं. ऐसे में गुस्साए लोगों ने फतेहाबाद के बीघड़ रोड पर ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. (protest against Fatehabad traffic police )

protest against Fatehabad traffic police
फतेहाबाद ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन.

फतेहाबाद: हरियाणा के फतेहाबाद में ट्रैफिक पुलिस द्वारा 'दबंगई' दिखाने पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. ट्रैफिक पुलिस के होमगार्ड ने बुलेट सवार को थप्पड़ दिया, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोग भड़क उठे और फतेहाबाद के बीघड़ रोड पर जमकर हंगामा किया. इस दौरान भीड़ एकत्रित होती देख कर ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी मौके से रवाना हो गए.

जानकारी के अनुसार फतेहाबाद में ट्रैफिक ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी शहर के बीघड़ रोड पर नियमों का पालन ना करने वाले लोगों के चालान काट रहे थे. इसी दौरान एक बुलेट सवार को ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारियों ने थप्पड़ जड़ दिया. ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी यहीं नहीं रुके उनके द्वारा बिजली निगम के जेई के साथ भी बदसलूकी की गई. इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों का गुस्सा भड़क उठा और लोगों का गुस्सा भड़कता देखकर ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी घटनास्थल से फौरन निकल गए.

फतेहाबाद के बीघड़ रोड पर ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ हल्ला बोल.

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार एक बुलेट सवार 2 महिलाओं के साथ अस्पताल की ओर जा रहा था. इस दौरान ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट चालक को रुकने का इशारा किया. जिसके बाद बुलेट चालक घबरा गया और वह घबराकर कार से जा टकराया. इस घटना से खफा ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी ने बुलेट सवार अजय दहिया को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद मौके पर मौजूद अजय दहिया के परिवार के सदस्य भी भड़क उठे.

फतेहाबाद ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग.

ऐसा ही कुछ बिजली निगम के जेई सुनील कुमार के साथ भी हुई. सुनील कुमार का कहना है कि सभी कागजात और हेलमेट होने के बावजूद भी ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारियों ने उसका ₹10000 का चालान काट दिया है. लोगों ने जब ट्रैफिक पुलिस के इस रवैए का विरोध किया तो ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी मौके पर जिप्सी लेकर रफूचक्कर हो गए. फिलहाल ट्रैफिक पुलिस की इस कार्यप्रणाली के चलते लोगों में भारी रोष है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में पहलवानों के समर्थन में भाकियू और सामाजिक संस्थाओं का प्रदर्शन, बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details