हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में पिकअप और बाइक की भयानक टक्कर, CCTV वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

By

Published : Apr 30, 2022, 1:29 PM IST

Updated : Apr 30, 2022, 2:35 PM IST

हरियाणा के फतेहाबाद में शुक्रवार को हुए एक सड़क हादसे का सीसीटीवी वीडियो सामने आया (Road Accident CCTV Video Fatehabad) है. वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Collision Of Picup Car And Bike In Fatehabad
फतेहाबाद में पिकअप और बाइक की भयानक टक्कर, CCTV वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

फतेहाबाद:हरियाणा केफतेहाबादमें शुक्रवार को हुए एक सड़क हादसे का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. चंडीगढ़ स्टेट हाईवे के चौराहे पर पिकअप और बाइक के बीच हुई टक्कर के बाद बाइक सवार हवा में ऊपर उछल गया और एक कार से टकराते हुए फिर सड़क पर गिरता (Collision Of Picup Car And Bike In Fatehabad) है. वहीं बाइक सवार की मां सड़क के बीचोबीच गिर जाती है.

यह मामला भूना के जांडली खुर्द गांव का है. ये हादासा सिरसा चंडीगढ़ हाइवे पर एक चौराहे के पास हुआ. पिकअप और बाइक के बीच यह रोंगटे खड़े कर देने वाली भिड़ंत हुई है जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. हादसे के बाद मां-बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनो का अग्रोहा में स्थित एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

फतेहाबाद में पिकअप और बाइक की भयानक टक्कर, CCTV वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

मिली जानकारी के मुताबिक गुलरवाल गांव का रहने वाला 24 साल का विजय शुक्रवार को किसी काम से अपनी मां को लेकरभूना से फतेहाबाद की तरफ जा रहा था. इसी दौरानगोरखपुर से भावना की तरफ आ रही एक पिकअप गाड़ी ने विजय की बाइक में टक्कर मार दी.

पिकअप से बाइक की टक्कर होते ही विजय हवा में ऊपर उछल गया और एक कार से टकराते हुए फिर सड़क पर जा गिरा. जबकि उसकी मां भी सड़क के बीचोबीच जा गिरी. राहगीरों द्वारा फौरन दोनों को सिविल हॉस्पिटल मे ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने दोनों को अग्रोहा के लिए रेफर कर दिया.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated :Apr 30, 2022, 2:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details