हरियाणा

haryana

वार्ड नंबर 7 के पार्षद राजेश कस्वां बने जिला परिषद के चेयरमैन

By

Published : Sep 13, 2019, 4:30 PM IST

फतेहाबाद में सर्वसम्मति से जिला परिषद के चेयरमैन का चुनाव हुआ. वार्ड नंबर 7 के पार्षद राजेश कस्वां को जिला परिषद का चेयरमैन चुना गया.

राजेश कस्वां बने जिला परिषद के चेयरमैन

फतेहाबाद: फतेहाबाद में सर्वसम्मति से जिला परिषद के चेयरमैन का चुनाव हुआ. वार्ड नंबर 7 के पार्षद राजेश कस्वां को जिला परिषद का चेयरमैन चुना गया. विजिलेंस की भगोड़ी वार्ड 6 की पार्षद कमला भुक्कर ने भी जिला परिषद की बैठक में भाग लिया था. लेकिन अन्य पार्षदों की ओर से आपत्ति जाहिर किए जाने के बाद उन्हें मीटिंग को बीच में छोड़कर जाना पड़ा.

पार्षद कमला भुक्कर को पुलिस और प्रशासन ने गिरफ्तार करने की हिम्मत नहीं दिखाई. आपको बता दें कि पार्षदों को खरीदने के एक मामले में विजिलेंस की ओर से कमला भुक्कर को भगोड़ा घोषित किया गया है. इस तरह से आम आदमी और पार्षद के लिए कानून अलग-अलग नजर आया, इस दौरान पार्षद युक्ति गोदारा गिरफ्तारी की गुहार लगाती रहीं.

राजेश कस्वां बने जिला परिषद के चेयरमैन, क्लिक कर देखें वीडियो

नशा मुक्त बनाना प्राथमिकता

मीडिया से बातचीत करते हुए राजेश कस्वां ने कहा कि उनका पहला काम फतेहाबाद जिले को नशा मुक्त करना रहेगा. इसको लेकर वह गांव स्तर पर अभियान चलाएंगे. राजेश कस्वां ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का भी धन्यवाद किया.

बीजेपी समर्थित थे राजेश

बैठक में राजेश कस्वां बीजेपी समर्थित पार्षद थे. जबकि इससे पिछली बैठक में उन्होंने विपक्ष में बैठकर चेयरमैन का चुनाव लड़ा था, लेकिन सर्वसम्मति नहीं बना पाए थे.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details