हरियाणा

haryana

हरियाणा: 'बुलेट' से निकाल रहे थे पटाखे जैसी आवाज, पुलिस ने काट दिया 22 हजार का चालान

By

Published : Feb 9, 2022, 5:35 PM IST

ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एक बार फिर ट्रैफिक पुलिस सख्त हो गई (Fatehabad Traffic Police) है. बुधवार को फिर ट्रैफिक पुलिस द्वारा शहर में चालान काटो अभियान शुरू किया गया. अभियान के तहत लाल बत्ती चौक पर वाहनों के कागजातों की जांच की गई और चालान काटे गए.

Fatehabad Traffic Police
पुलिस ने बुलेट चालक का 22 हजार रुपये का चालान काट दिया है.

फतेहाबाद :अब शहर में सड़कों पर बुलेट बाइक से पटाखे जैसी आवाज निकालने वाले चालकों की खैर नहीं है. ऐसे चालकों के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने खास अभियान की शुरुआत की है. पुलिस ने इसे चालान काटो अभियान के नाम से शुरू किया (challan Kato Abhiyan In Fatehabad) है. खासकर पटाखे बजाने वाले बुलेट वाहनों पर सख्ती की गई. अभियान के तहत लाल बत्ती चौक पर वाहनों के कागजातों की जांच की गई और चालान काटे गए. इस दौरान बुलेट बाइक को पकड़ा है. इसका चालक सरेआम साइलेंसर से पटाखा बजा रहा था. पुलिस ने बुलेट को जब्त करते हुए जुर्माना लगाया गया है.

इस दौरान गांव बनगांव के एक बुलेट सवार को हेलमेट, ट्रिपल सवारी, कागजात और साइलेंसर से पटाखे बजाने को लेकर 22 हजार रुपये का चालान किया गया. यही नहीं पुलिस ने वाहन को इंपाऊंड कर दिया गया. सब इंस्पेक्टर सुभाषा चंद्र के नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई की है. उन्होंने युवाओं से अपील की कि बुलेट मोटरसाइकिल के साइलेंसर को मोडीफाई न करवाएं, क्योंकि लगातार ऐसे अभियान चलते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details