हरियाणा

haryana

फतेहाबाद: 1 किलो 100 ग्राम अफीम के साथ राजस्थान का एक तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 20, 2020, 4:21 PM IST

फतेहाबाद में पुलिस ने 1 किलो 100 ग्राम अफीम के साथ व्यक्ति को पकड़ा है. नशा तस्कर राजस्थान के चितौड़गढ़ इलाके का रहने वाला है. पढ़ें पूरी खबर...

fatehabad police arrested drugs smuggler
fatehabad police arrested drugs smuggler

फतेहाबाद: पुलिस ने गांव खारा खेड़ी के पास एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जे से 1 किलो 100 ग्राम अफीम बरामद की है. पकड़ा गया आरोपी किशोर कुमार राजस्थान के चित्तौड़गढ़ इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस के द्वारा पकड़ी गई अफीम की कीमत ढाई लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया.

पुलिस ने पकड़ा नशा तस्कर

मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए फतेहाबाद के डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस की नारकोटिक्स टीम ने गांव खारा खेड़ी के पास व्यक्ति को काबू किया है. युव के पास से टीम ने 1 किलो 100 ग्राम अफीम बरामद की है. बाजार में अफीम की कीतम ढाई लाख रुपये बताई जा रही है.

1 किलो 100 ग्राम अफीम के साथ राजस्थान का एक तस्कर गिरफ्तार

आरोपी पैदल फतेहाबाद की ओर आ रहा था. पुलिस टीम को शक हुआ और आरोपी को रुकवा कर जब उसकी तलाशी ली गई तो अफीम बरामद हुई. इसी दौरान पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी ताकि मुख्य सप्लायर का पता लगाया जा सके.

ये भी पढ़ें-यमुनानगर योजनाकार विभाग ने 5 अवैध कॉलोनियों पर चलाया पीला पंजा

फतेहाबाद पुलिस की नारकोटिक्स टीम के द्वारा लगातार नशा तस्करों पर कार्रवाई की जा रही है. टीम के हेरोइन, अफीम और चूरापोस्त के तस्कर लगातार पकड़े जा रहे हैं जो कि फतेहाबादवासियों के लिए अच्छी खबर है. पंजाब से सटा होने की वजह से फतेहाबाद में नशा के केस ज्यादा आते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details