हरियाणा

haryana

फरीदाबाद की ओयो होटल में 24 साल के युवक से कुकर्म, दोस्त ने अपने 3 साथियों के साथ की वारदात

By

Published : May 27, 2023, 10:45 PM IST

फरीदाबाद में एक दोस्त ने अपने दोस्त को ओयो होटल बुलाया. जिसके बाद उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर 24 साल के युवक के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दे दिया. पीड़ित अभी अस्पताल में उपचाराधीन है और न्याय की मांग कर रहा है.

Young Man Misdeed in Faridabad
युवक के साथ किया कुकर्म

फरीदाबाद:हरियाणा के जिला फरीदाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, एक युवक ने अपने दोस्त और उसके साथियों पर कुकर्म करने का आरोप लगाया है. फरीदाबाद के तीन नंबर इलाके में स्थित ओयो होटल में युवक को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर चार युवकों ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़ित ने बताया कि 24,25 मई की रात पीड़ित के दोस्त ने उसे फोन किया और ओयो होटल बुलाया. जहां वो अपने दोस्तों से मिलने के लिए चला गया. जब वो सभी होटल के कमरे में गए तो उन्होंने पीड़ित को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया. जिसके बाद उसके साथ उसी के दोस्त ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित ने बताया कि उसे होश था, लेकिन उसकी बॉडी काम नहीं कर रही थी.

ये भी पढ़ें:सोनीपत में 8वीं कक्षा के छात्र के साथ कुकर्म मामला, कोर्ट ने स्कूल कर्मचारी को सुनाई उम्रकैद की सजा

इसी बीच कमरे में तीन और लड़के आ गए. जिसके बाद उन्होंने भी उसके साथ कुकर्म किया. थोड़ी देर बाद पीड़ित को जैसे ही होश आने लगा, वो ओयो होटल की पहली मंजिल से कूदकर भाग गया. जिसके बाद पीड़ित पुलिस चौकी में शिकायत देने पहुंचा. लेकिन पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय पीड़ित को ही धमका दिया. जिसके बाद पुलिस ने और आरोपियों ने मिलकर जबरन फैसला करा दिया.

ये भी पढ़ें:कोर्ट ने दोषियों को सुनाई सजा, कुकर्म के दोषी को उम्रकैद, नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को 5 साल की कठोर कारावास

जिसके बाद पीड़ित युवक न्याय की मांग कर रहा है. वहीं, आज तबियत बिगड़ने पर पीड़ित को सिविल अस्पताल बादशाह खान में भर्ती करवाया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित की हालत काफी खराब है. हालांकि इस मामले में पुलिस का पक्ष भी सामने आया है. जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सोनपाल का कहना है कि हमें एक शिकायत मिली है. लड़के के साथ कुकर्म हुआ है.

हमने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच भी की जा रही है. पीड़ित को इंसाफ दिलाना हमारा काम है. जल्दी ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा. जांच अधिकारी ने कहा कि ओयो में लगे सीसीटीवी भी चेक किए जा रहे हैं. हालांकि होटल में दो युवक की ही एंट्री है. लेकिन पीड़ित कुछ और युवकों के शामिल होने की भी बात कह रहा है. जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details