हरियाणा

haryana

Woman raped in Faridabad: नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 22, 2023, 4:29 PM IST

फरीदाबाद नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले एक युवक को महिला थाना सेंट्रल की टीम ने फरीदाबाद सेक्टर-79 से गिरफ्तार (Woman raped in Faridabad) किया है. आरोपी युवक नौकरी दिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने और पीड़िता की अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करके ब्लैकमेल करता था. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

Woman raped in the name of getting job in Faridabad
फरिदाबाद में नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म

फरीदाबाद: फरीदाबाद में नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अभय है जो यूपी के फर्रुखाबाद एरिया में स्थित सीडे चकरपुर गांव का रहने वाला है. फिलहाल फरीदाबाद की एसपीआर सोसाइटी में रह रहा था. एक महीने पहले महिला थाना सेंट्रल में दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी ने पीड़िता को नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने फ्लैट पर बुलाया. युवती जब वॉशरूम गई तो आरोपी ने प्लान के तहत युवती को जाल में फसाने की कोशिश की. युवती जब बाहर आई तो आरोपी ने युवती से झूठ कहा कि उसने उसकी अश्लील वीडियो बना ली है और वह इसे इंटरनेट पर वायरल कर देगा. लड़की डर गई और उसने आरोपी से वीडियो डिलीट करने की गुहार लगाई, लेकिनआरोपी नहीं माना और उसे ब्लैकमेल करके उससे करीब 12000 रुपए ऐंठ लिए.

इसके बाद आरोपियों उससे और पैसे मांगने लगा. युवती के पास पैसे नहीं थे तो उसने अपनी मां के सोने के झूमके आरोपी को लाकर दे दिए. आरोपी का लालच बढ़ता गया और वह युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसपर दबाव बनाने लगा. इस प्रकार आरोपी ने युवती को ब्लैकमेल करके उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. बाद में पीड़िता को पता चला कि आरोपी ने कोई फोटो या वीडियो नहीं बनाई वह बस झूठी बात बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था तो पीड़िता ने इसकी शिकायत महिला थाने में की.

पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी की धरपकड़ के लिए अनुसंधान अधिकारी एएसआई अंजू और अजय की अगुवाई में पुलिस टीम का गठन किया गया जिसने आरोपी को शनिवार को फरीदाबाद सेक्टर-79 से कड़ी मशक्कत करते हुए काबू कर लिया. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी की उम्र 22 वर्ष है. कुछ समय पहले तक वह प्राइवेट नौकरी करता था, लेकिन अब उसके पास कोई रोजगार नहीं है.

आरोपी की पत्नी के माध्यम से आरोपी की जान पहचान युवती के साथ हुई थी. एक दिन जब आरोपी की पत्नी घर पर नहीं थी तो आरोपी ने युवती को ब्लैकमेल करके अपने फ्लैट पर बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. आरोपी के कब्जे से लड़की की मां के झुमके बरामद किए गए और पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है. महिला थाना सेंट्रल प्रभारी इंस्पेक्टर गीता की टीम ने दुष्कर्म और ब्लैकमलिंग के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:नूंह में गैंगरेप केस: दुष्कर्म के दो अलग मामलों में दो की हुई गिरफ्तारी, बाकी की तलाश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details