हरियाणा

haryana

Faridabad Crime News: 7 साल से फरार चल रहे थे भैंस चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 8, 2022, 7:21 PM IST

फरीदाबाद में सात साल से फरार चल रहे इनामी चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया (Two buffalo theft arrested in Faridabad ) है. पकड़े गए दो आरोपियों पर भैंस चोरी का मामला दर्ज है.

Faridabad Crime News
Faridabad Crime News

फरीदाबाद: सात साल से फरार चल रहे दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया (Two buffalo theft arrested in Faridabad ) है. पकड़े गए आरोपियों पर भैंस चोरी का आरोप है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में मोहम्मद आरिफ और रुक्कु उर्फ रूकमुदीन का नाम शामिल है. दोनों आरोपी नूंह जिले के बीबीपुर गांव के रहने वाले हैं.

क्राइम ब्रांच टीम ने थाना फरीदाबाद के सेक्टर-24 से भैंस चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार (theft arrested in Faridabad) किया है. आरोपियों ने साल 2015 में थाना मुजेसर में अपने साथियों के साथ मिलकर एक मकान से भैंस चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था. साथ ही आरोपियों ने भैंस के मालिक की लाठी डंडों से पिटाई कर घायल कर दिया था.

यह भी पढ़ें-Fraud in Kurukshetra:विदेश भेजने के नाम पर 40 लाख की ठगी, दो आरोपी गिरफ्तार

मामले में चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ चोरी के लिए इस्तेमाल की गई पिकअप गाड़ी भी बरामद की जा चुकी है. क्राइम ब्रांच टीम आरोपियों को तलाश कर रही थी. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने राजस्थान के अलवर जिले के अंतर्गत आने वाले सभी गांव के साथ ही नूहं जिले के कई गांव में लगातार रेड डाली थी. लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल रही थी.

बताया जा रहा था कि आरोपी लगातार अपना ठिकाना बदल रहे थे. आरोपी रुक्कु उर्फ रूकमुदीन पर थाना डबुआ में हत्या की कोशिश और अवैध हथियार का मामला दर्ज है. दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है.

गौरतलब है कि जिले में पुलिस कमिश्नर विकास अरोरा की ओर से सख्त हिदायत दी गई है कि जो भी आरोपी किसी भी केस में फरार चल रहा हो क्राइम ब्रांच की मदद से उसे पकड़कर दोबारा से जेल के पीछे भेजा जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details