हरियाणा

haryana

फरीदाबाद: हार्ट की परेशानी के चलते एशियन अस्पताल में भर्ती सुशांत के पिता केके सिंह

By

Published : Dec 21, 2020, 4:15 PM IST

Updated : Dec 21, 2020, 4:41 PM IST

हार्ट की परेशानी के चलते सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह को फरीदाबाद के एशियन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है.

KK Singh rajput heart problem faridabad
KK Singh rajput heart problem faridabad

फरीदाबाद: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह राजपूत को रविवार को हार्ट की परेशानी की खबर सामने आई. जिसके बाद फरीदाबाद के एशियन अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया. जहां केके सिंह की हालत में सुधार बताया जा रहा है.

सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही उनके पिता केके राजपूत फरीदाबाद में अपनी बेटी मीतू सिंह और दामाद फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह के घर पर ही रह रहे हैं. सुशांत की मौत के बाद से ही उनके पिता गहरे सदमे में हैं.

14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत मिले थे सुशांत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में संदिग्‍ध परिस्थितयों में मौत हो गई थी. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्‍ट सुशांत के पिता ने पटना में इसकी एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके बाद मुंबई और बिहार सरकार के बीच विवाद की खबरें भी सामने आई थी.

ये भी पढ़ें- पानीपत: इंजीनियरिंग छोड़कर विजय ने बनाया ये खास गुड़, इम्यूनिटी बढ़ाने के आ रहा काम

फिलहाल सीबीआई सुशांत मर्डर मामले की जांच कर रही हैं. वहीं एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) भी इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर चुका है. बहराल केके सिंह की दोनों बेटियां प्रियंका और मीतू अपने पिता की देखभाल कर रही हैं.

Last Updated : Dec 21, 2020, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details