हरियाणा

haryana

बेखौफ बदमाशों ने सरेराह हथौड़े से तोड़े युवक के हाथ पैर, दहशत फैलाने के लिए की 3 राउंड फायरिंग

By

Published : Dec 6, 2021, 1:07 PM IST

Updated : Dec 6, 2021, 2:01 PM IST

Faridabad Crime News: फरीदाबाद में बदमाशों द्वारा एक शख्स पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया (Goon Attacked On Youth Faridabad) है. कई बदमाशों ने युवक के ऊपर लोहे के हथौड़े से हमला कर दिया. इसके अलावा दहशत फैलाने के लिए करीब 3 राउंड फायरिंग भी की.

Goons Attack On Youth
फरीदाबाद में बदमाशों ने युवक के हाथ पैर तोड़ दिए

फरीदाबाद: इंडस्ट्रियल सिटी में बदमाश पूरी तरह से बैखोफ हो चुके हैं. ताजा मामला फरीदाबाद के बड़खल चौक (Badkhal Chowk Faridabad) से सामने आया है. यहां कार सवार बदमाशों ने एक बाइक सवार युवक पर जानलेवा हमला किया (Goon Attacked On Youth Faridabad) है. यही नहीं बदमाशों ने हथौड़े से युवक के हाथ पैर तोड़ दिए हैं. हमले में बुरी तरह से घायल युवक को निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

बताया जा रहा है कि फरीदाबाद के गांव फतेहपुर चंदीला के रहने वाले कुछ लोगों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर पिछले काफी लंबे समय से झगड़ा चल रहा था. गांव फतेहपुर चंदीला का रहने वाला मनीष किसी काम से बढ़कर चौक आया हुआ था और यहीं पर उसको गांव के ही कुछ दूसरे युवकों ने घेर लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी लोहे के डंडे वह हथौड़ी से लगातार वार करके मनीष के हाथ पैर को तोड़ दिया गया. इसके बाद हवाई फायर करते हुए सभी युवक वहां से फरार हो गए.

बेखौफ बदमाशों ने सरेराह हथौड़े से तोड़े युवक के हाथ पैर, दहशत फैलाने के लिए की 3 राउंड फायरिंग

ये भी पढ़ेंफरीदाबाद में गड्ढे में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मामले की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने इस मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है. बाकी बदमाशों की तलाश की जा रही है. पुलिस की मानें तो यह मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है पुरानी रंजिश को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated :Dec 6, 2021, 2:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details