हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में चाकू की नोक पर नाबालिग से दुष्कर्म, जमानत पर जेल से बाहर आया है आरोपी

By

Published : May 30, 2023, 8:21 PM IST

थाना आदर्श नगर की टीम ने बारिश से बचने के लिए सलून के बाहर खड़ी नाबालिग लड़की को अंदर खींचकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म की वारदात को दिया था अंजाम. (rape case in faridabad)

crime branch arrested accused of raping minor
फरीदाबाद में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. 29 मई 2023 के दोपहर पीड़िता स्कूल से पढ़कर घर आ रही थी तभी अचानक बारिश होने लगी. ऐसे में बरसात से बचने के लिए लड़की सलून के सामने खड़ी हो गई. सलून संचालक ने नाबालिग लड़की को सलून के अंदर खींचकर दुष्कर्म वारदात को अंजाम दिया. मामले में थाना आदर्श नगर प्रभारी कुलदीप सिंह की टीम ने आरोपी को मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

गुरुग्राम का रहने वाला है आरोपी: पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रवीन है. आरोपी मूल रूप से गुरुग्राम के घेंघोला गांव का रहने वाला है. आरोपी के खिलाफ पीड़िता की मां की शिकायत पर चाकू से डरा कर दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. शिकायत में बताया है कि पीड़िता स्कूल में पढ़ती है. पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी 29 तारीख को दोपहर में स्कूल से पढ़कर आ रही थी तभी रास्ते में बारिश आ गई थी.

बारिश से बचने के लिए सलून के बाहर खड़ी हो गयी. वहीं, मौके का फायदा उठाकर आरोपी, पीड़िता को दुकान के अंदर खींचकर ले गया और चाकू दिखा कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. उस दिन जब पीड़ित लड़की घर समय पर नहीं पहुंची तब वो पर बच्ची को ढूंढते हुए घटना स्थल पर पहुंची तो वह अपनी बेटी को बेहोश देखा. इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसके बाद बच्ची ने अपने साथ हुई आपबीती के बारे में बताया फिर पीड़िता की मां ने मौके पर डायल 112 पुलिस टीम को बुलाया.

पुलिस की गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी: वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़िता की मां की शिकायत पर थाना आदर्श नगर में दुष्कर्म और अवैध हथियार की धाराओं में मामला दर्ज करके आरोपी को पुलिस टीम ने सेक्टर-62 एरिया से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि पीड़िता उसकी दुकान के बाहर खड़ी थी, जिसको आरोपी ने मौका देखकर अपनी दुकान के अंदर खींच लिया था. इस दौरान आरोपी ने चाकू दिखा कर जान से मारने की धमकी भी दी थी. फिर, आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.

पुलिस के अनुसार, आरोपी थाना सिटी बल्लभगढ़ के एरिया में भी पॉक्सो की वारदात को अंजाम दे चुका है. आरोपी अभी जमानत पर है. आरोपी से चाकू और मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है. आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में 7 साल की बच्ची से रेप: पड़ोस में रहने वाले नाबालिग पर आरोप, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details