हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में बदमाशों की गुंडागर्दी CCTV में कैद, एडोर सोसाइटी में घुस कर लोगों को पीटा

By

Published : Sep 13, 2019, 10:26 PM IST

फरीदाबाद के नहर पार ग्रेटर फरीदाबाद इलाके की एडोर सोसाइटी में बदमाशों की सरेआम गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. जहां गाड़ी में सवार होकर आए करीब 10 बदमाशों ने सोसाइटी में आते ही सोसाइटी के लोगों को मारना पीटना शुरू कर दिया, जिससे दो युवकों को गंभीर चोटें आई हैं.

फरीदाबाद में बदमाशों की गुंडागर्दी CCTV में कैद

फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद इलाके में बदमाशों की गुंडागर्दी सीसीटीवी में कैद हुई है. बदमाशों ने दो युवकों को बुरी तरह पीटा, जिसमें एक युवक के सिर में कई जगह चोटें आई हैं और दूसरे की कॉलर बोन टूट गई है जिनका अभी एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम: सोहना चौक और कमान सराय पर बनेगी मल्टी लेवल पार्किंग, अब नहीं लगेगा जाम

गाड़ी में सवार होकर आए बदमाश

मामला ग्रेटर फरीदाबाद की एडोर सोसाइटी का है. जहां पर रहने वाले लोगों ने सोसाइटी के अंदर ही रहने वाले रोहताश चंदीला पर आरोप लगाए हैं कि आरोपी ने बीती रात सोसाइटी के लोगों के साथ शराब पीकर झगड़ा किया. जब सोसाइटी के लोगों ने इसका विरोध किया तो उसने फोन करके दस-बारह बदमाश बाहर से बुला लिए. इसके बाद लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से लैंस बदमाश गाड़ी में सवार होकर आ गए. उन्होंने आव देखा न ताव जो भी उनके रास्ते में पड़ा वो उसको पीटते चले गए.

फरीदाबाद में बदमाशों की गुंडागर्दी CCTV में कैद, देखें वीडियो

सीसीटीवी में कैद वारदात

तस्वीरों में देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बेखौफ बदमाशों ने किस कदर सोसाइटी के अंदर आकर सरेआम युवकों को पीटना शुरू कर दिया. जिससे दो युवक पूरी तरह से जख्मी हो गए, इसके बाद जैसे ही सोसाइटी के लोगों को पता लगा कि बाहर से बदमाश आकर सोसाइटी में गुंडागर्दी और मारपीट कर रहे हैं तो उन्होंने तुरंत ही पुलिस को फोन किया और बदमाशों के पीछे दौड़ना शुरू किया.

लोगों को पीट कर हुए फरार

लोगों की भीड़ को आता देख बदमाश गाड़ी में बैठ कर फरार हो गए. इससे पहले भी दो बार बाहर से आए बदमाश यहां गुंडागर्दी कर चुके हैं. सोसाइटी में रहने वाले लोगों को अब अपनी सुरक्षा की चिंता सताने लगी है.

वहीं इस मामले में जांच अधिकारी ने बताया कि सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने एक शख्स के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसको वो जानते हैं और वो सोसाइटी में ही रहता है. बाकी 8-10 ना मालूम लोग हैं जिन्होंने सोसाइटी में आकर झगड़ा किया है. सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Intro:एंकर- फरीदाबाद के नहर पार ग्रेटर फरीदाबाद इलाके की एक सोसाइटी में बदमाशों की सरेआम गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जहां गाड़ी में सवार होकर आए 810 बदमाशों ने सोसाइटी में आते ही सोसाइटी के लोगों को मारना पीटना शुरू कर दिया जिस से दो युवकों को गंभीर चोटें आई हैं और जिनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है
Body:वीओ - फरीदाबाद के ग्रेटर फरीदाबाद इलाके में बदमाशों की गुंडागर्दी सीसीटीवी में कैद हुई है बदमाशों ने दो युवकों को बुरी तरह पीटा जिसमें एक युवक के सिर में कई जगह चोटें आई हैं और दूसरे की कॉलर बोन टूट गई है जिनका अभी एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है मामला ग्रेटर फरीदाबाद की एडोर सोसाइटी का है जहां पर रहने वाले लोगों ने सोसाइटी के अंदर ही रहने वाले रोहताश चंदीला पर आरोप लगाए हैं की आरोपी ने बीती रात सोसाइटी के लोगों के साथ शराब पीकर झगड़ा किया जब सोसाइटी के लोगों ने इसका विरोध किया तो उसने फोन करके दस बारह बदमाश बाहर से बुला लिए इसके बाद बदमाश जो गाड़ी में सवार होकर आए थे सभी ने हाथों में लाठी-डंडे और लोहे की रॉड ली हुई थी उन्होंने आव देखा न ताव जो भी उनके रास्ते में पड़ा वह उसको पीटते चले गए तस्वीरों में देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बेखौफ बदमाशों ने किस कदर सोसाइटी के अंदर आकर सरेआम युवकों को पीटना शुरू कर दिया जिससे दो युवक पूरी तरह से जख्मी हो गए इसके बाद जैसे ही सोसाइटी के लोगों को पता लगा कि बाहर से बदमाश आकर सोसाइटी में गुंडागर्दी और मारपीट कर रहे हैं तो उन्होंने तुरंत ही पुलिस को फोन किया और बदमाशों के पीछे दौड़ना शुरू किया लोगों की भीड़ को आता देख बदमाश गाड़ी में बैठ कर फरार हो गए लोगों के मुताबिक इससे पहले भी दो बार बाहर से आए बदमाश यहां पर गुंडागर्दी कर चुके हैं अब उन्हें अपनी सुरक्षा की चिंता सताने लगी है


बाइट-1,2,3- स्थानीय निवासी एडोर सोसाइटी ग्रेटर फरीदाबाद


वीओ- वहीं इस मामले पर जब हमने जांच अधिकारी से बात की तो उन्होंने बताया कि सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने एक शख्स के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसको वह जानते हैं और वह सोसाइटी में ही रहता है बाकी 810 ना मालूम लोग हैं जिन्होंने सोसाइटी में आकर झगड़ा किया है सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है


बाइट- विक्रम सिंह असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर जांच अधिकारीConclusion:फरीदाबाद स्टोरी- बदमाशों की सरेआम गुंडागर्दी हुई सीसीटीवी में कैद दो युवकों को सोसाइटी में आकर बुरी तरह पीटा निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details