हरियाणा

haryana

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 टीम की कार्रवाई, अवैध हथियार के साथ एक गिरफ्तार

By

Published : Nov 28, 2022, 2:10 PM IST

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुटी है. डीसीपी क्राइम के निर्देश के बाद ऐसे आदतन अपराधियों पर नजर रखी जा रही है, जो अभी जमानत पर हैं. क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी (Faridabad Crime Branch Sector 56) की टीम ने ऐसे ही एक बदमाश को अवैध हथियार के साथ पकड़ा है.

Action of Crime Branch Sector 56 team one arrested with illegal weapon in faridabad
क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 टीम की कार्रवाई, अवैध हथियार के साथ एक गिरफ्तार

फरीदाबाद: शहर के डीसीपी क्राइम के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 (Faridabad Crime Branch Sector 56) टीम ने अवैध हथियार के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया. आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी चोरी के 4 मामले दर्ज हैं. वह​ अभी चोरी के मामले में जमानत पर चल रहा था.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी की टीम ने बटनदार चाकू के साथ गब्बर उर्फ सूरज उर्फ कल्लू (20) को गिरफ्तार किया है. आरोपी फरीदाबाद के राम नगर में रहता है. क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को सूत्रों से मिली जानकारी के बाद रामनगर से गिरफ्तार किया है. तलाशी के दौरान आरोपी के पास से एक बटनदार चाकू बरामद हुआ है.

आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर-8 में अवैध हथियार रखने को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि उसके खिलाफ पूर्व में चोरी के 4 मुकदमें कोतवाली और एनआईटी थाने में दर्ज हैं. आरोपी चोरी के मुकदमें में जमानत पर चल रहा था. आरोपी चाकू को उत्तरप्रदेश के कोसी से 500 रुपए में किसी अनजान व्यक्ति से अपने शौक के लिए खरीद कर लाया था. आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

पढ़ें:मामूली झगड़े में युवक की चाकू मारकर हत्या, एक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details