हरियाणा

haryana

चरखी दादरी में डंपर और टेंपो की भीषण टक्कर, दो की मौत

By

Published : May 11, 2022, 1:50 PM IST

Dumper and auto accident in Charkhi Dadri

दादरी-लोहारू रोड़ पर अटेला गांव के समीप बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार डंपर की दूध से भरे ऑटो से भीषण टक्कर हो गई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन कई दूर तक घिसटे चले गए और एक पेड़ से जा (Dumper and tempo accident in Charkhi Dadri) टकराए. इस हादसे में भिवानी निवासी ऑटो के चालक और परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई. अटेला कलां पुलिस चौकी द्वारा शवों का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं, इस संबंध में जांच शुरू कर दी गई है.

चरखी दादरी: दादरी-लोहारू रोड़ पर अटेला गांव के समीप बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार डंपर की दूध से भरे ऑटो से भीषण टक्कर हो गई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन कई दूर तक घिसटे चले गए और एक पेड़ से जा (Dumper and tempo accident in Charkhi Dadri) टकराए. इस हादसे में भिवानी निवासी ऑटो के चालक और परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई. अटेला कलां पुलिस चौकी द्वारा शवों का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं, इस संबंध में जांच शुरू कर दी गई है.

बता दें कि भिवानी निवासी संदीप और विकास ऑटो में दूध लेकर बाढड़ा, लोहारू में सप्लाई करने के लिए रोहतक से निकले थे. जब वे दादरी-लोहारू रोड़ पर गांव अटेला के समीप पहुंचे, तो सामने से तेज गति से आ रहा डंपर ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डंपर तेज गति से ऑटो को दूर तक घसीटता चला गया और एक पेड़ से जा टकराया. वहीं, हादसे के बाद राहगीरों ने घायल डंपर चालक को दादरी के सिविल अस्पताल (Civil Hospital Dadri) पहुंचाया और हादसे की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह ऑटो के चालक और परिचालक के शवों को बाहर निकालकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक के परिजनों ने बताया कि डंपर चालक की गलती के चलते ये हादसा हुआ है. वहीं पुलिस जांच अधिकारी मंजीत कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. मौके पर जांच के दौरान ऑटो में मृत दोनों शवों को बाहर निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया गया और डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:कैमरों पर स्प्रे मारकर चोर उखाड़ ले गए लाखों रुपये से भरी ATM मशीन, सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details