हरियाणा

haryana

उत्तरकाशी पुलिस ने तीन नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, हरियाणा के इस जिले से हैं आरोपी

By

Published : Feb 19, 2022, 9:00 PM IST

उत्तरकाशी पुलिस ने पौने दो किलो से ज्यादा चरस के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार तीनों तस्कर हरियाणा के पानीपत जिले के रहने वाले हैं.

uttarkashi haryana smuggler arrested
uttarkashi haryana smuggler arrested

उत्तरकाशी/चंडीगढ़:धरासू पुलिस ने पौने दो किलो से ज्यादा चरस के साथ पानीपत (हरियाणा) के रहने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़ी गई चरस की कीमत एक लाख रुपए से ज्यादा आंकी जा रही है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस टीम को एसपी द्वारा 5,000 रुपये का पुरस्कार दिया गया.

एसपी पीके राय ने बताया कि नशा मुक्त अभियान को सफल बनाते हुए सीओ उत्तरकाशी अनुज कुमार के पर्यवेक्षण एवं प्रभारी निरीक्षक धरासू द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान पुलिस ने एक किलो चरस के साथ पानीपत (हरियाणा) के रहने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए तस्करों के नाम पवन कुमार, कुनाल सैनी और अनिल वर्मा है, जो पानीपत (हरियाणा) के रहने वाले हैं.

पढ़ें-पुलिस ने तोड़ी नशा तस्करों की कमर, 20 लाख की स्मैक, चरस और शराब के साथ 7 गिरफ्तार

तीनों के पास से 1 किलो 786 ग्राम चरस बरामद की गई है. उन्होंने बताया कि घटना में प्रयुक्त वाहन को भी सीज कर दिया गया है. साथ ही पुलिस अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details