हरियाणा

haryana

सोनाली फोगाट के हत्यारोपियों की जमानत पर बेटी का छलका दर्द, बोली- देश में न्यायपालिका नाम की कोई चीज नहीं रही

By

Published : Jun 24, 2023, 9:30 PM IST

Sonali Phogat Daughter Yashodhara
Sonali Phogat Daughter Yashodhara

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हत्या के आरोपियों को जमानत मिलने के बाद उनकी बेटी यशोधरा (Sonali Phogat Daughter Yashodhara) ने दुख जताया है. यशोधरा ने कहा है कि इस देश में न्यायपालिका जैसी कोई चीज नहीं बची है.

चंडीगढ़: हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हत्या (Sonali Phogat Murder Case) के दोनों आरोपियों को गोवा की कोर्ट से जमानत मिल चुकी है. जिसके बाद सोनाली फोगाट का परिवार आरोपियों को मिली जमानत से दुखी दिखाई दे रहा है. कोर्ट से आरोपियों को मिली बेल के बाद सोनाली फोगाट की बेटी का दर्द भी सामने आया है. सोनाली फोगट की बेटी यशोधरा ने इस पर दुख जाहिर किया है.

ये भी पढ़ें-रिंकू ढाका का गंभीर आरोप, सोनाली फोगाट की हत्या में हो सकती है कुलदीप बिश्नोई की भूमिका, पूछे ये सवाल

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फतेहाबाद में अपने ननिहाल में रह रही हैं. यशोधरा ने फेसबुक पर अपनी मां की हत्या के आरोपियों को जमानत मिलने के बाद अपना दर्द बयान किया है. सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने अपना दर्द बयान करते हुए लिखा है कि, बहुत ही दुखद समाचार, सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले में दोनों आरोपियों को जमानत मिल गई है. देश में न्यायपालिका नाम की कोई चीज नहीं रही है.

यशोधरा फोगाट का फेसबुक पोस्ट.

सोनाली के हत्या के आरोपियों को जमानत मिलने पर ईटीवी भारत से फोन पर बात करते हुए सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने कहा कि दोनों आरोपियों को किस आधार पर जमानत मिली है. अभी इस बारे में उनके पास जमानत के दस्तावेज हमें नहीं मिले हैं. दस्तावेजों का अध्ययन करने के बाद ही हम इस मामले में आगे कानूनी करेंगे.

ये भी पढ़ें-बीजेपी नेता सोनाली फोगाट हत्या मामले में आरोपी सुखविंदर को गोवा हाईकोर्ट से मिली जमानत

हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत अगस्त 2022 में गोवा के क्लब में हो गई थी. इस मामले में गोवा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार किया था. सोनाली फोगाट के परिवार की ओर से आरोप लगाए गए थे कि इन दोनों ने ही सोनाली फोगाट की हत्या की है. हालांकि अब इस मामले में दोनों आरोपियों को कोर्ट से जमानत मिल चुकी है.

ये भी पढ़ें-सोनाली फोगाट हत्याकांड: हत्यारोपी सुखविंदर के वकील ने सीबीआई की चार्जशीट को बताया झूठ का पुलिंदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details