हरियाणा

haryana

पानीपत में एक ही दिन में दूसरा बड़ा हादसा, क्रूजर गाड़ी ने मारी ऑटो को टक्कर, एक की मौत, 6 घायल

By

Published : Dec 2, 2021, 9:25 PM IST

road-accident-in-panipat
पानीपत में एक ही दिन में दूसरा बड़ा हादसा

गुरुवार का दिन पानीपत के लिए हादसों का दिन बन गया. पानीपत में सड़क हादसे (Road Accident In Panipat) में एक शख्स की मौत हो गई. वहीं आज सुबह हरियाणा रोडवेज की एक तेज रफ्तार बस एक डंपर से भिड़ गई. जिसमें एक मौत और 35 लोग घायल हो गए.

पानीपत: पानीपत थर्मल पावर स्टेशन के पास सड़क हादसे (Road Accident In Panipat) में एक शख्स की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक क्रूजर गाड़ी ने ऑटो में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. वहीं इस हादसे में ऑटो सवार एक शख्स की मौत हो गई और छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि ऑटो में सभी प्रवासी मजदूर थे, जो मतलौड़ा से पानीपत की ओर आ रहे थे, तभी रास्त में क्रूजर गाड़ी से टक्कर हो गई. वहीं इस हादसे के बाद सभी घायलों को पानीपत के सामान्य अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया, लेकिन हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने सभी को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

बता दें कि गुरुवार सुबह पानीपत में ही हरियाणा रोडवेज की एक तेज रफ्तार बस एक डंपर से भिड़ गई. हादसा डाहर गोल चक्कर के पास हुआ है. हादसे में डंपर चालक की मौत हो गई है. वहीं कुल करीब 35 यात्री घायल हो गए. हादसे में घायल लोगों ने बताया कि हरियाणा रोडवेज के बस चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ है. ज्यादा स्पीड होने के चलते बस चालक ने डंपर को पीछे से टक्कर मार दी.

ये पढ़ें-हरियाणा के पानीपत में बड़ा सड़क हादसा, एक व्यक्ति की मौत, 35 घायल

वहीं पुलिस का कहना है कि सभी घायलों को पानीपत के सामान्य अस्पताल और निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं हादसे में जान गंवाने वाला नरेश पानीपत के मंडी गांव का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :फतेहाबाद में लिफ्ट टूटी, 10 साल के बच्चे की मौत, 1 घायल

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details