हरियाणा

haryana

ओपी चौटाला की आज होगी तिहाड़ से औपचारिक रिहाई, दिल्ली बॉर्डर पर भव्य स्वागत के लिए बनाया गया ये खास प्लान

By

Published : Jul 1, 2021, 3:26 PM IST

Updated : Jul 2, 2021, 7:08 AM IST

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला शुक्रवार को तिहाड़ जेल से रिहा होंगे. जिसके बाद वो सीधा गुरुग्राम जाएंगे जहां कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा. बताया जा रहा है कि अपने नेता का स्वागत करने के लिए हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे.

Om Prakash Chautala 2 july released Tihar Jail
ओपी चौटाला की 2 जुलाई को होगी तिहाड़ से औपचारिक रिहाई, दिल्ली बॉर्डर पर भव्य स्वागत के लिए बनाया गया ये खास प्लान

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओम प्रकाश चौटाला(Om Prakash Chautala) आज यानी 2 जुलाई को तिहाड़ जेल से रिहा होंगे. इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने यहां जारी एक बयान में कहा कि इनेलो सुप्रीमो शुक्रवार को जेल में पहुंच कागजी कार्रवाई पूरी कर रिहाई के फार्म पर हस्ताक्षर करने के बाद सुबह 10 बजे तिहाड़ जेल से अपने निवास की तरफ प्रस्थान करेंगे.

इस दौरान उनके पौत्र कर्ण चौटाला उनके सारथी बनकर साथ रहेंगे. तिहाड़ जेल से रिहाई के बाद इनेलो सुप्रीमो गुरुग्राम स्थित अपने आवास के लिए रवाना होंगे. पूरे हरियाणा से हजारों की संख्या में इनेलो पार्टी के कार्यकर्ता अपने नेता का स्वागत करने के लिए दिल्ली-गुरुग्राम बार्डर पर पहुंचेंग. नफे सिंह राठी ने बताया कि आज आलम ये है कि पूरे हरियाणा के सभी वर्ग के लोग बेहद उत्सुकता के साथ इनेलो सुप्रीमो की रिहाई का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2013 के बाद ये पहला ऐसा मौका होगा जब हरियाणा की राजनीति में एक नए युग की शुरूआत होगी.

ये भी पढ़ें:ओपी चौटाला की रिहाई पर पहली बार बोले दुष्यंत चौटाला, कही ये बड़ी बात

Last Updated : Jul 2, 2021, 7:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details