हरियाणा

haryana

नवजोत कौर ने किया सिद्धू के बयान का समर्थन, बोलीं- उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा

By

Published : Feb 20, 2019, 7:41 PM IST

बुधवार को कांग्रेस नेता नवजोत कौर सिद्धू ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों की आत्मा की शांति के लिए हवन में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने नवजोत सिद्धू के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा.

नवजोत कौर सिद्धू


चंडीगढ़: बुधवार को कांग्रेस नेता नवजोत कौर सिद्धू ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों की आत्मा की शांति के लिए हवन में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने नवजोत सिद्धू के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा.

नवजोत कौर सिद्धू

नवजोत कौर ने कहा की हम सभी को हमले में भारतीय सैनिकों के शहीद होने का बेहद दुख है. हमें उनके परिवारों के साथ पूरी सहानुभूति है. सैनिकों की आत्माओं की शांति के लिए हवन करवा कर हम सैनिकों के परिवारों को ये बताना चाहते हैं कि इस दुख की घड़ी में हम उनके साथ हैं.

नवजोत कौर ने कहा कि शहीद के परिजन अपने आप को अकेला महसूस ना करें. इतना ही नहीं हम इन परिवारों की हर तरह से सहायता करने के लिए भी तैयार हैं. आतंकी हमले को लेकर नवजोत सिद्धू के बयान पर उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कुछ भी गलत नहीं कहा.

नवजोत कौर ने किया सिद्धू का समर्थन

अगर आप उनके बयान को ध्यान से सुनेंगे तो उन्होंने वैसा ही बयान दिया है जैसा गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में दिया था. इन दोनों के बयानों में कोई भी फर्क नहीं है. लेकिन कुछ लोग बिना सोचे समझे उनकी आलोचना करने लग गए और कुछ लोगों ने तो उनको देशद्रोही कह दिया.

सिद्धू ने सिर्फ इतना कहा था कि जो लोग देश के दुश्मन हैं वो उनके भी दुश्मन हैं. आने वाले समय में सब को पता चल जाएगा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कोई गलत बयान नहीं दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details