हरियाणा

haryana

सांसद दीपेंद्र हुड्डा मिले कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Sep 6, 2020, 2:51 PM IST

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट करके खुद इस बारे में जानकारी दी है.

deepender hooda
deepender hooda

चंडीगढ़:हरियाणा में कोरोना को प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. क्या आम आदमी और क्या राजनेता, कोरोना ने हर किसी को अपनी जद में ले लिया है. हरियाणा में सीएम से लेकर कई मंत्री, विधायक और सांसद कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. वहीं अब कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

दीपेंद्र ने ट्वीट करके दी जानकारी

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट करके खुद इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि मेरी कोरोना कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. चिकित्सकों के निर्देश अनुसार बाकी के टेस्ट किए जा रहे हैं. आप सभी की दुआ से शीघ्र ही ठीक होकर आप सबके बीच वापस लौटूंगा. जो लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं आइसोलेट हों अपनी जांच करवाएं.

बरोदा उपचुनाव का कर रहे थे प्रचार

बता दें कि, सांसद दीपेंद्र हुड्डा बरोदा उपचुनाव के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. दीपेंद्र पिछले कई दिनों से सोनीपत जिले के गोहाना और बरोदा हल्के में दौरे कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कई गांवों में जाकर जनसभाएं भी की हैं.

हरियाणा में कोरोना की स्थिति

वहीं हरियाणा में अगर कोरोना की स्थिति की बात करें तो शनिवार को हरियाणा में एक दिन के रिकॉर्ड 2289 कोरोना संक्रमित मरीज मिले है. जिसके बाद प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 74,272 हो गई है. इसी के साथ हरियाणा में कोरोना के 14,911 एक्टिव केस हो गए हैं. प्रदेश में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 58,580 हो गई है. वहीं अब तक 781 लोगों की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में मिले रिकॉर्ड 2289 कोरोना पॉजिटिव केस, शनिवार को 24 घंटे में 22 की हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details