हरियाणा

haryana

तंवर के आरोपों को सैलजा ने किया खारिज, 'टिकट किसने ली और किसने दी इसका कोई औचित्य नहीं'

By

Published : Oct 3, 2019, 1:52 PM IST

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कांग्रेसी नेताओं पर 5 करोड़ में टिकट बेचने के आरोप लगाए थे. जिस पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा का बयान सामने आया है.

तंवर के आरोपों को सैलजा ने किया खारिज

नई दिल्ली/चंडीगढ़ः हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में टिकटों को लेकर घमासान मच हुआ है. तंवर और हुड्डा की लड़ाई दिल्ली की सड़कों तक पहुंच गई है. कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कांग्रेसी नेताओं पर 5 करोड़ में टिकट बेचने के आरोप लगाए थे. जिस पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा का बयान सामने आया है. तंवर द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को कुमारी सैलजा ने सिरे से खारिज किया है.

'सिस्टम से मिलती है टिकट'
अशोक तंवर के आरोपों पर कुमारी सैलजा ने कहा कि पैसे लेकर टिकटे किसने ली है और किसने दी हैं इन बातों का कोई औचित्य नहीं है. उन्होंने कहा कि पार्टी में एक सिस्टम होता है. टिकटों को बांटने के लिए नीचे से लेकर ऊपर तक सब से बातचीत की जाती है. उन्होंने कहा कि बातचीत के बाद सभी अपना-अपना इनपुट देते हैं और सबकी सहमति से कोई फैसला लिया जाता है.

तंवर के आरोपों को सैलजा ने किया खारिज

तंवर ने लगाए ये आरोप

गौरतलब है कि हरियाणा में कांग्रेस की गुटबाजी की खबरें लगातार सामने आ रही है. ताजा उदाहरण खुद अशोक तंवर है. जिन्होंने बुधवार को कांग्रेस हाईकमान सोनिया गांधी के घर के सामने प्रदर्शन किया.

इस दौरान तंवर ने कांग्रेसी नेताओं पर पैसे लेकर टिकटे बांटने के भी आरोप लगाए हैं, जिसके चलते देर शाम तक कांग्रेस की सूची नहीं फाइनल हो सकी. हालांकि देर रात कांग्रेस ने अपने 84 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी. वहीं कांग्रेस मेनीफेस्टो कमेटी की चेयरमैन किरण चौधरी ने भी तेवर दिखाए हैं. ऐसे में कांग्रेस बीजेपी से मुकाबला करने से पहले अपने घर की राजनीति में जूझ रही है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय के सामने धरने पर बैठे अशोक तंवर, बोले- 5 करोड़ में बिकी सोहना सीट

dummy selja


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details