हरियाणा

haryana

नशा तस्करों की अब हरियाणा में खैर नहीं, 'विदेशों से गिरफ्तार किए जाएंगे स्मगलर्स'

By

Published : Nov 21, 2019, 1:06 AM IST

अनिल विज अपनी तेज तर्रार और ईमानदार छवि के लिए जाने जाते हैं. पूर्व सरकार में स्वास्थ्य और खेल मंत्री रहे अनिल विज के पास अब गृह मंत्रालय जैसा अहम मंत्रालय है जिसमे सुधार की गुंजाइश है और विज अब एक्शन में नजर आ रहे हैं.

अनिल विज. गृहमंत्री, हरियाणा.

चंडीगढ़: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज हरियाणा में ड्रग्स के खिलाफ काफी सख्त नजर आ रहे हैं यही कारण है कि 1 दिन पहले पुलिस अधिकारियों के साथ हुई बैठक में अनिल विज ने क्रिमिनल्स के खिलाफ सख्ती बरतने के आदेश दिए. वहीं अनिल विज के अनुसार ड्रग्स की सप्लाई करने वाले लोगों तक पहुंचना अहम मकसद है चाहे ड्रग्स तस्कर विदेशों में ही क्यों ना बैठकर हरियाणा में ड्रग्स की सप्लाई कर रहे हो. विज ने कहा अभी तक केवल ड्रग्स लेने वाले को पकड़ा जाता था मगर अब डेड एन्ड तक जाने के आदेश दिए गए हैं.

क्लिक कर सुनें अनिल विज का बयान


विज ने कहा सप्लाई करने वालो को पकड़ना और अगर कोई विदेश में बैठकर भी धंधा चला रहा है तो उसको पकड़कर लाया जाएगा. वहीं पुलिस कंट्रोल रूम 100 पर कॉल करने पर पेश आने वाली समस्याओं पर विज ने कहा कि डायल 100 योजना को 6 महीने में पूरी तरह से लागू कर दिया जाएगा और करनाल में इसका हेड ऑफिस बनेगा और हरियाणा के सभी पुलिस स्टेशन्स को 2 नई गाड़ियां दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details