हरियाणा

haryana

जनता कर्फ्यू के दिन बंद रहेंगी हरियाणा रोडवेज की बसें

By

Published : Mar 20, 2020, 5:21 PM IST

जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए हरियाणा सरकार की ओर से फैसला लिया गया है कि 22 मार्च को रोडवेज बसों का परिचालन बंद रहेगा. पढ़िए पूरी खबर...

haryana roadways buses closed public curfew
जनता कर्फ्यू के दिन बंद रहेंगी हरियाणा रोडवेज की बसें

चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने जनता कर्फ्यू को लेकर बड़ा फैसला लिया है. हरियाणा सरकार की ओर से जनता कर्फ्यू के दिन रोडवेज बसों के परिचालन को बंद रखने के आदेश जारी किए हैं. आगामी 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दिन सुबह 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक बसों का परिचलन नहीं होगा.

जनता कर्फ्यू के दिन बंद रहेंगी हरियाणा रोडवेज की बसें

हरियाणा सरकार ने सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को घर पर रहने के निर्देश दिए है. साथ ही सभी कर्मचारियों को सैनिटाइजर और मास्क उपलब्ध करवाने के भी निर्देश दिए है. आदेशो के तहत रोडवेज के सभी ड्राइविंग स्कूल भी बंद रहेंगे. वहीं रोडवेज विभाग के अधिकारियों से आम आदमियों के मिलने पर भी रोक लगा दी गई है.

ये भी पढ़िए:कोरोना वायरस का हरियाणा में क्या है असर? जानें पल-पल की अपडेट

गौरतलब है कि गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस को लेकर राष्ट्र को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने देशवासियों से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने का आह्वान किया. पीएम ने ये भी कहा कि ये वैश्विक महामारी हो चुकी है, इससे पूरा विश्व परेशान है. वहीं जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए ही हरियाणा सरकार की ओर से ये फैसला लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details