हरियाणा

haryana

कहां मिले रिकॉर्ड कोरोना केस, कहां मरीज की मौत के बाद हुआ हंगामा, देखिए अबतक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : May 2, 2021, 9:11 PM IST

हरियाणा में अब तक क्या सुर्खियां रहीं, चाहे वो कोरोना से जुड़ी हो या प्रदेश से जुड़ी दूसरी कोई अहम जानकारी, कहां फैल रही हैं अपराध की जड़ें और किन मुद्दों पर फिर गरमाई प्रदेश की सियासत. जानिए एक नजर में. साथ ही खबर को पूरी पढ़ने के लिए खबर पर क्लिक करें.

haryana latest news in hindi
देखिए अबतक की 10 बड़ी खबरें

1.डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण को लिखा खत, की ये अपील

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने खत लिखकर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पर लगने वाले जीएसटी को हटाने की अपील की है. दुष्यंत चौटाला ने ये खत केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को लिखा है.

2.7 दिन के लिए बंद होगा हरियाणा, सिर्फ इन चीजों की मिलेगी छूट

3 मई से हरियाणा में सात दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. इस अवधि में कई तरह की छूट सरकार की ओर से दी गई है.

3.चंडीगढ़ में कोरोना ने तोड़े अबतक के सभी रिकॉर्ड, 860 नए केस और 7 मरीजों की मौत

चंडीगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. रविवार को चंडीगढ़ के अभीतक के सबसे ज्यादा 860 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जबकि 7 मरीजों की मौत हुई है. इसके बाद चंडीगढ़ में मरने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 496 पहुंच गई है.

4.सहारनपुर के कोरोना मरीज की यमुनानगर में मौत, अस्पताल पर लगा गलत इलाज का आरोप

यमुनानगर के एक निजी अस्पताल में कोरोना मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा किया और अस्पताल पर गलत इलाज करने का आरोप लगाया.

5.कोरोना संकट: हरियाणा के इस जिले में IMA का अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान, जानिए वजह

डॉक्टर लोकेंद्र की गिरफ्तारी के विरोध में कुरुक्षेत्र आईएमए ने अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान किया है. उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर 12 घंटे के अंदर डॉक्टर को रिहा नहीं किया गया तो आईएमए के सभी डॉक्टर हड़ताल पर चले जाएंगे.

6.फतेहाबाद में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का कोरोना वैक्सीनेशन शुरू

जिले में रविवार को 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का कोरोना वैक्सीनेशन लगाना शुरू किया गया है, फतेहाबाद के पॉलीक्लिनिक और अशोक नगर इलाके में 18 वर्ष की उम्र से अधिक के लोगों को आज कोरोना बचाव की पहली डोज लगाई गई. पॉलीक्लिनिक में लोगों की काफी भीड़ देखने को मिली जो कि वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंची थी

7.40 हजार में बेच रहे थे रेमडेसिविर इंजेक्शन, पुलिस ने ऐसे किया तीनों को गिरफ्तार

रेमडेसिविर इंजेक्शन ब्लैक में 40 हजार का बेचने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक मेडिकल स्टोर संचालक भी शामिल है.

8.हरियाणाः पहले 3 दोस्तों ने शराब पी फिर दो ने मिलकर तीसरे की कर दी हत्या

पानीपत के समालखां में पिछले दिनों मिली लाश के मामले में बड़ा खुलासा किया है. जिसके मुताबिक मृतक के दोस्तों ने ही वारदात को अंजाम दिया था.

9.पानीपत में 6 किलो गांजे के साथ दो नशा तस्कर गिरफ्तार

पानीपत में 6 किलो गांजे के साथ दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों की गिरफ्तारी अलग-अलग मामले में की गई है

10.फतेहाबाद: 35 हजार रुपये में बिक रहा था रेमडेसिविर इंजेक्शन, आरोपी गिरफ्तार

फतेहाबाद में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने आरोपी से 6 इंजेक्शन भी बरामद किए हैं. युवक पर 35 हजार में इंजेक्शन बेचने का आरोप है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details