हरियाणा

haryana

जूनियर महिला कोच पर मकान मालिक के आरोप- 6 महीने से नहीं दिया किराया, देर रात शराब पीकर आती है घर

By

Published : May 4, 2023, 7:13 PM IST

जूनियर महिला कोच ने हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. अब वो खुद सवालों के घेरे में खड़ी है. जूनियर महिला कोच पर उनके मकान मालिक अरुण जोगी ने संगीन आरोप लगाए हैं. (landlord allegations on junior women coach)

landlord allegations on junior women coach
जूनियर महिला कोच पर मकान मालिक के आरोप

जूनियर महिला कोच पर मकान मालिक के गंभीर आरोप

चंडीगढ़: हरियाणा के राज्य मंत्री संदीप सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली जूनियर महिला कोच के खिलाफ अब उसके मकान मालिक सामने आए हैं. जूनियर महिला कोच के मकान मालिक अरुण जोगी उनकी पत्नी और बेटे पृत्वी जोगी ने चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता कर जूनियर महिला कोच पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

मकान मालिक के बेटे को जान से मारने की धमकी: दरअसल, अरुण जोगी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके बेटे को 2 दिन पहले जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने कहा कि बेटे को सेक्टर-5 पंचकूला पार्किंग में शाम को धमकी दी गई कि जूनियर महिला कोच के खिलाफ जो शिकायत दी है वह ना दें और ना ही उसके खिलाफ बयान दें. उनके बेटे को ये धमकी बंदूक दिखाकर दी गई है.

मकान मालिक ने की सुरक्षा की मांग: इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि, बुधवार को उन्होंने इस संबंध में बात करने के लिए पंचकूला में मीडिया के लोगों को घर बुलाया था. लेकिन, जूनियर महिला कोच के डर से कोई भी पत्रकार हमसे मिलने नहीं आया. मकान मालिक का कहना है कि जिसने भी मेरी इंटरव्यू किया उसको भी धमकी दी जा रही है. उन्होंने मांग की कि हमें पुलिस सुरक्षा दी जाए. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि पहले भी जूनियर महिला कोच ने मेरी पत्नी को मैन हैंडल किया.

महिला कोच पर किराया न देने का आरोप: उन्होंने कहा कि हमारी कोई भी मदद नहीं कर रहा, ना तो हरियाणा सरकार और ना ही हरियाणा पुलिस. उन्होंने कहा कि पिछले 5 महीने से हमारा घर जूनियर महिला कोच ने दबाया हुआ है. बीते 6 महीनों से कोई किराया नहीं दिया है. उन्होंने कहा कि जूनियर महिला कोच के रिकॉर्ड की हमने जब जांच की तो सभी पुराने 4 मकान मालिकों के उसने 2 से 3 महीने का किराया नहीं दिया.

'देर रात शराब पीकर आती है घर': साथ ही उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि साल 2020 में जूनियर महिला कोच किसी शादीशुदा पुरुष के साथ रहती थी. साल 2020 में वह किसी शादीशुदा पुरुष के साथ रहती थी. उन्होंने आरोप लगाया कि उसका काम झूठे आरोप लगाना और पैसे ऐंठना है. उन्होंने आरोप लगाया कि 15 दिसंबर से लेकर 23 दिसंबर 2023 तक रात को 1:30 बजे तक ड्रिंक करके आती थी. हमने इसे मकान खाली करने को कहा, लेकिन उसने मकान खाली नहीं किया.

पंचकूला कमिश्नर को दी मामले की शिकायत: लिखित में भी मकान खाली करने को कहा, लेकिन आज तक नहीं किया. उन्होंने कहा कि पंचकूला पुलिस कमिश्नर को आज हमारे बेटे के साथ जो हुआ उसकी शिकायत दी है. हमें कोर्ट कचहरी के मामलों से डर लगता है. लेकिन, जूनियर महिला कोच को इससे डर नहीं लगता. हमें पता नहीं उससे मकान खाली करवाने के लिए कितने पैसे देने पड़ेंगे.

ये भी पढ़ें:महिला कोच यौन शोषण मामला: मंत्री संदीप सिंह की ब्रेन मैपिंग टेस्ट की मांग को लेकर अब 5 मई को होगी सुनवाई

अनिल विज से मिलना चाहता है परिवार:उन्होंने कहा कि जूनियर महिला कोच जहां कोचिंग करती है, वहां के बच्चों के खिलाफ भी केस दर्ज किए हुए हैं. हम गृह मंत्री अनिल विज से मिलना चाहते हैं. ताकि हमारी कहीं तो कोई सुनवाई हो. अरुण जोगी के बेटे ने कहा कि हमारे घर मे रहकर हमारे साथ ही हाथापाई की जा रही है. अरुण जोगी की पत्नी ने कहा कि जूनियर महिला कोच को दी गयी सिक्योरिटी उसके लिए हुए फ्लोर पर नहीं रहती. वह सिक्योरिटी हमारे स्ट्रीट डॉग जिसे हमने जगह दी है उसके साथ सोते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details