हरियाणा

haryana

राहुल गांधी कोरोना संक्रमित मिलने पर विज ने ली चुटकी, बोले- हरियाणा में आएं हम देंगे इलाज

By

Published : Apr 20, 2021, 7:37 PM IST

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अगर राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर कहा कि उनको दिल्ली में इलाज के लिए जगह नहीं मिली तो हरियाणा में आकर अपना इलाज करवा सकते हैं.

anil vij on rahul gandhi, अनिल विज राहुल गांधी बयान
राहुल गांधी कोरोना संक्रमित मिलने पर विज ने ली चुटकी

चंडीगढ़: कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. जिसके बाद देश प्रदेश के नेता उनकी जल्द तबीयत ठीक होने की कामना कर रहे हैं, लेकिन हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर कटाक्ष किया है.

हरियाणा के गृह मंत्री ने कहा कि, कोरोना संक्रमण के शुरुआती दौर में राहुल गांधी ने बहुत से बयान दिए थे, लेकिन अब वो खुद कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अनिल विज ने राहुल गांधी से कहा है कि अगर उन्हें दिल्ली में भर्ती होने के लिए जगह ना मिले तो आप हरियाणा में आकर अपना इलाज करवा सकते हैं, हम उनका अच्छे से इलाज करेंगे.

राहुल गांधी पर संक्रित पाए जाने पर गृहमंत्री का बयान

बता दें कि मंगलवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि हल्के लक्षण दिखने के बाद मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं अपील करता हूं कि हाल ही में जो भी लोग हमारे संपर्क में आए हैं, वो सभी कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करें और सुरक्षित रहें.

ये पढ़ें-किसानों के वैक्सीनेशन के लिए सोनीपत और झज्जर में पहुंची मेडिकल टीम, जिला अधिकारियों को गृह मंत्री ने दिए ये निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details