हरियाणा

haryana

Haryana Corona Update: कम होता कोरोना संक्रमण, बुधवार को 14 जिलों में नहीं मिला कोई केस

By

Published : Aug 18, 2021, 9:13 PM IST

हरियाणा में कोरोना मरीजों (Haryana Corona Update) की संख्या लगातार कम हो रही है. बुधवार को प्रदेशभर से केवल 21 नए मरीज सामने आए हैं. इसके अलावा एक कोरोना मरीज की मौत भी हुई है.

haryana corona update
haryana corona update

चंडीगढ़: हरियाणा में कोरोना संक्रमण (Haryana Corona Update) लगातार कम हो रहा है. बुधवार को प्रदेशभर से 21 नए मरीज सामने आए हैं. वहीं एक मरीज की मौत भी हुई है. इसके साथ ही हरियाणा में एक्टिव मरीजों (Haryana Corona Active Case) की संख्या 666 हो गई है. बुधवार को हरियाणा में केवल 8 जिलों से नए केस मिले हैं. इनमें सबसे ज्यादा 6 मरीज गुरुग्राम जिले (New Corona Cases gurugram) से सामने आए हैं.




इसके अलावा 5 मरीज फरीदाबाद से, 3-3 मरीज करनाल, यमुनानगर से, 1-1 मरीज सोनीपत, रोहतक, झज्जर और पलवल से मिले हैं. ऐसे 14 जिले हैं जहां से एक भी नया मरीज नहीं मिला है. अगर बात गुरुग्राम जिले की करें तो यहां भी कोरोना संक्रमण कम होता नजर आ रहा है. बुधवार को साइबर सिटी से 6 नए कोरोना मरीज मिलने के बाद एक्टिव मरीजों की संख्या 75 हो गई है. गुरुग्राम में 5 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया गया है.

हरियाणा हेल्थ बुलेटिन


बुधवार को 14 मरीजों को प्रदेशभर के अस्पताल से छुट्टी मिली है. वहीं हरियाणा के एकमात्र कोरोना मुक्त जिले नूंह में भी अब एक एक्टिव केस है. बता दें कि, पिछले 12 दिनों से नूंह में कोई नया मरीज नहीं मिला था. साथ ही नूंह में कोई कोरोना एक्टिव केस भी नहीं था, लेकिन अब एक बार फिर जिले से कोरोना केस मिलने के कारण चिंताएं बढ़ने लगी हैं. नूंह में अब एक एक्टिव केस है.

हरियाणा हेल्थ बुलेटिन


ये भी पढ़िए:जानिए कहां पर एक शख्स को एक...दो नहीं, 4 बार लगा कोरोना का टीका!

बता दें कि पिछले 24 घंटों में कोरोना से पूरे प्रदेश में एक मरीज की मौत भी हुई है. अबतक हरियाणा में 9,662 मरीज कोरोना से जान गंवा चुके हैं. वहीं हरियाणा में अब तक 1 करोड़ 13 लाख 52 हजार 563 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. हरियाणा का रिकवरी रेट (haryana corona recovery rate) 98.66 फीसदी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details