हरियाणा

haryana

सीएम की स्कूटर जेट राइड कांग्रेस को नहीं आई पसंद! कोविड नियमों को लेकर कसा तंज

By

Published : Jun 21, 2021, 10:35 AM IST

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को मोरनी हिल्स में पैराग्लाइडिंग की और पानी में स्कूटर जेट चलाया. इसी के बाद अब विपक्ष ने मुख्यमंत्री को निशाने पर ले लिया है. कांग्रेस ने कोविड नियमों का हवाला देते हुए सीएम पर तंज कसा है.

haryana congress tweet on manohar lal doing adventures sports in morni hills
haryana congress tweet on manohar lal doing adventures sports in morni hills

चंडीगढ़:हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (manohar lal) ने रविवार को पंचकूला स्थित मोरनी हिल्स (morni hills) में की एडवेंचर्स स्पोर्ट्स की शुरुआत की. इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने खुद भी कई एजवेंचर्स स्पोर्ट्स किए. सीएम ने पैराग्लाइडिंग और स्कूटर जेट चलाया. वहीं अब मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम पर हरियाणा कांग्रेस ने ट्वीट कर तंज कसा है.

हरियाणा कांग्रेस ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की एडवेंचर्स स्पोर्ट्स (adventures sports) करते हुए की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं. तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है कि कोरोना काल में मुख्यमंत्री जी को एडवेंचर सूझ रहा है; दो ग़ज़ की दूरी क्या भाजपा के लिए नहीं ज़रूरी? हरियाणा कांग्रेस (haryana congress) के इस ट्वीट पर लोगों ने भी खूब रिएक्शन दिए.

हरियाणा कांग्रेस का ट्वीट.

मोरनी में एडवेंचर्स स्पोर्ट्स की शुरुआत

गौरतलब है कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने रविवार को मोरनी हिल्स में होने वाले सभी एडवेंचर स्पोर्ट्स की शुरुआत कर दी है. अब लोग मोरनी हिल्स में पैराग्लाइडिंग, पैरासिलिंग, हॉट एयर बैलून, ट्रैकिंग, साइकिलिंग और वॉटर बोटिंग जैसी एडवेंचर्स लुत्फ उठा सकते हैं.

ये भी पढे़ं-सुपर हीरो की तरह सीएम मनोहर लाल ने झील में दौड़ाया जेट स्कूटर, देखिए जबरदस्त वीडियो

बता दें कि मोरनी हिल्स हरियाणा के पंचकूला जिले में स्थित है. मोरनी में दिल्ली, पंजाब और चंडीगढ़ से युवा ट्रैकिंग के लिए जाते हैं. ये हिल स्टेशन 1200 मीटर की ऊंचाई पर है. इन हिल्स में आना अपने आप में ही एडवेंचर्स है. युवाओं को ट्रैकिंग रूट्स पर ट्रेकिंग करने की सुविधा भी उपलब्ध करवा दी गई है. वहीं मोरनी में ट्रैकिंग रूट के लिए 10 रूट तैयार किए गए हैं. इन रूट्स पर युवा ट्रैकिंग कर सकेंगे.

ये भी पढे़ं-ये है हरियाणा की एडवेंचर डेस्टिनेशन, यहां पैराग्लाइडिंग, वॉटर बोटिंग और ट्रैकिंग सबका मजा मिलेगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details