हरियाणा

haryana

भिवानी में सीवरेज की समस्या का होगा समाधान! जानें क्या है विधायक का नया मास्टर प्लान

By

Published : Dec 15, 2019, 10:17 PM IST

भिवानी शहर की खराब सीवरेज और वॉटर सप्लाई पाईप लाईनों को ठीक करने का मास्टर प्लान किया जा रहा है. विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि लोगों की कई स्थानों से सीवरेज व वॉटर सप्लाई की समस्या उनके सामने आ रही थी. इसे जल्द ही नए प्लान के जरिए निपटाया जाएगा. जानें क्या है विधायक का नया मास्टर प्लान ?

sewerage problem bhiwani
भिवानी में सीवरेज की समस्या का होगा समाधान!

भिवानीःशहर में लगातार सीवरेज व पेयजल की समस्या का सामना स्थानीय लोगों को करना पड़ रहा है. कहीं पर सीवरेज ओवरफ्लो हो जाता था तो कहीं पर वॉटर सप्लाई के जरिए लोगों के घरों में खराब पानी पहुंच रहा था, लेकिन अब जल्द ही लोगों को इस समस्या से निजात मिलने जा रही है.

प्रशासन का नया मास्टर प्लान!
भिवानी शहर की खराब सीवरेज और वॉटर सप्लाई पाईप लाईनों को ठीक करने का मास्टर प्लान किया जा रहा है. विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि लोगों की कई स्थानों से सीवरेज व वॉटर सप्लाई की समस्या उनके सामने आ रही थी. उनको ध्यान में रखते हुए उन्होंने सीएम से भी बात की है और जल्द ही भिवानी शहर की खराब सीवरेज व वॉटर सप्लाई पाईप लाईनों को ठीक किया जाएगा, ताकि लोगों को इस समस्या से निजात मिल सकें.

भिवानी में सीवरेज की समस्या का होगा समाधान!

विधायक ने दिया आश्वासन
भिवानी में लोगों की समस्या सुनते हुए विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि आने वाले बजट सत्र में भिवानी के विकास के लिए अलग से पैकेज की मांग की जाएगी. जो अधूरे कार्य है, उन्हे जल्द ही पूरा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बिजली, पानी, सडक़ व सीवरेज जैसी अनेक मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा किया जाएगा. विधायक ने कहा कि इस मामले में जो भी खामियां आ रही है उन्हें जल्द ही संबंधित विभागों से बात कर सही किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छोकर कोठी मामले की फाईल लापता! लोकायुक्त से मांगा 15 दिन का समय

काफी समय से परेशान भिवानीवासी
गौरतलब है कि भिवानी वासी पिछले काफी सालों से सीवरेज की समस्या को लेकर परेशान है. बारिश के दिनों में तो सीवरेज का पानी सड़कों पर आ जाता है और यही गंदा पानी लोगों के घरों में भी घुस जाता है. स्थानीय लोगों की मानें तो बार-बार शिकायत देने के बावजूद उनकी कोई सुनवाई नहीं होती. स्थानीय लोगों ने विधायक से शुद्ध पेयजल की भी मांग की है.

Intro:रिपोर्ट इन्द्रवेश भिवानी
दिनांक 15 दिसंबर।
लोगों को नहीं झेलना पड़ेगा सीवरेज व पेयजल समस्या को
जल्द ही खराब सीवरेज व वॉटर सप्लाई को किया जाएगा दुरूस्त
शहर के विकास के लिए सीएम से भी हो चुकी है बात : विधायक
भिवानी शहर में लगातार सीवरेज व पेयजल की समस्या का सामना स्थानीय लोगों को करना पड़ रहा है। कही पर सीवरेज ओवरफ्लो हो जाता था तो कही पर वॉटर सप्लाई के जरिए लोगों के घरों में खराब पानी पहुंच रहा था। लेकिन अब जल्द ही लोगों को इस समस्या से निजात मिलने जा रही है। क्योंकि भिवानी शहर की खराब सीवरेज व वॉटर सप्लाई पाईप लाईनों को ठीक करने का मास्टर प्लान किया जा रहा है।
Body: इस मामले में बोलते हुए विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि लोगों की कई स्थानों से सीवरेज व वॉटर सप्लाई की समस्या उनके सामने आ रही थी। उनको ध्यान में रखते हुए उन्होंने सीएम से भी बात की है और जल्द ही भिवानी शहर की खराब सीवरेज व वॉटर सप्लाई पाईप लाईनों को ठीक किया जाएगा, ताकि लोगों को इस समस्या से निजात मिल सकें। भिवानी में लोगों की समस्या सुनते हुए विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि आने वाले बजट सत्र में भिवानी के विकास के लिए अलग से पैकेज की मांग की जाएगी। जो अधूरे कार्य है, उन्हे जल्द ही पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बिजली, पानी, सडक़ व सीवरेज जैसी अनेक मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा किया जाएगा और इस मामले में जो भी खामियां आ रही है उन्हे जल्द ही संबंधित विभागों से बात कर सही किया जाएगा।
बाईट : बल्ला नागरिक एवं घनश्याम सर्राफ विधायक।
Conclusion: इस मामले में बोलते हुए विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि लोगों की कई स्थानों से सीवरेज व वॉटर सप्लाई की समस्या उनके सामने आ रही थी। उनको ध्यान में रखते हुए उन्होंने सीएम से भी बात की है और जल्द ही भिवानी शहर की खराब सीवरेज व वॉटर सप्लाई पाईप लाईनों को ठीक किया जाएगा, ताकि लोगों को इस समस्या से निजात मिल सकें। भिवानी में लोगों की समस्या सुनते हुए विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि आने वाले बजट सत्र में भिवानी के विकास के लिए अलग से पैकेज की मांग की जाएगी। जो अधूरे कार्य है, उन्हे जल्द ही पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बिजली, पानी, सडक़ व सीवरेज जैसी अनेक मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा किया जाएगा और इस मामले में जो भी खामियां आ रही है उन्हे जल्द ही संबंधित विभागों से बात कर सही किया जाएगा।
बाईट : बल्ला नागरिक एवं घनश्याम सर्राफ विधायक।

ABOUT THE AUTHOR

...view details