हरियाणा

haryana

भिवानी सड़क हादसा: गुस्साए ग्रामीणों ने लोहारू रोड पर शव रखकर किया रोड जाम, पुलिस पर कार्रवाई ना करने के आरोप

By

Published : Feb 18, 2023, 9:31 PM IST

भिवानी में लोहारू के झांझड़ा श्योराण गांव में पूर्व सरपंच को गाड़ी ने टक्कर मार दी थी. जिसके बाद उनकी मौत हो गई. गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख कर जाम लगाया और पुलिस प्रशासन पर कार्रवाई ना करने के आरोप लगाए हैं.

Road accident in Bhiwani
शव को सड़क पर रख कर जाम लगाया

गुस्साए ग्रामीणों ने लोहारू रोड पर शव रखकर किया रोड जाम, पुलिस पर कार्रवाई ना करने के आरोप

भिवानी: हरियाणा के भिवानी जिला में कस्बा लोहारू के झांझड़ा श्योराण गांव के पूर्व सरपंच सुरेंद्र की दुर्घटना में मौत हो गई. इस मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई ना होने से ग्रामीण नाराज हुए. गुस्साए परिजनों ने दादरी मोड़ पर शव को रखकर करीब एक घंटे तक रोड जाम करके रखा. सड़क जाम होने से लोहारू से लेकर चरखी दादरी और लोहारू से भिवानी रोड बंद हो गया. इस दौरान जाम लगने से वहां से गुजरने वाले लोगों को भी समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

जब पुलिस को इस मामले की सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को आश्वासन देकर रोड जाम खुलवा दिया. जिसके बाद शव को वहां से ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया. इसके बाद ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि 2 दिन में उस गाड़ी को नहीं पकड़ा गया जिसके चलते ये सड़क हादसा हुआ है, तो फिर से रोड़ जाम करेंगे.

आपको बता दें कि शुक्रवार दोपहर में झाझड़ा श्योराण गांव में गाड़ी ने सरपंच को टक्कर मार दी थी. टक्कर लगने के बाद उनकी हालत बहुत नाजुक हो गई थी, और पूर्व सरपंच की इलाज के वक्त ही दर्दनाक मौत हो गई.. वहीं, शनिवार को हिसार में शव का पोस्टमार्टम किया गया था. शव को सीधा लोहारू लाकर दादरी मोड पर ग्रामीणों ने सड़क पर रखकर जाम लगाया. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस को हमने गाड़ी की पहचान भी बता दी थी. उसके बावजूद भी गाड़ी को अब तक पकड़ा नहीं गया. इसलिये उन्होंने रोड जाम कर दिया. झाझड़ा श्योरण के ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व सरपंच सुरेंद्र सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें:सोनीपत में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, दीवार कूदकर घर में हुए थे दाखिल, दो आरोपी गिरफ्तार

ग्रामीणों ने मांग की है कि गाड़ी और चालक को शीघ्र पकड़ा जाए, उन्होंने आरोप लगाया कि ठेकेदारों की गाड़ी है और पुलिस ठेकेदारों के साथ मिली हुई है. जिसके चलते गाड़ी को पुलिस ने अभी तक नहीं पकड़ा. ग्रामीणों ने कहा कि अगर दो दिन के भीतर कार्रवाई नहीं की गई तो हम कड़ा रुख अपनाएंगे. जिसके लिये पुलिस प्रशासन जिम्मेदार होगा.

वहीं, मामले में जानकारी देते हुए कस्बा लोहारू थाना इंचार्ज वीरेंद्र सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम हिसार में हुआ था. नाराज हुए ग्रामीणों ने मृत के शव को लोहारू लाकर सड़क पर रख दिया और रोड जाम कर दिया था. हमनें आश्वासन दिया है कि जल्दी ही मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी और गाड़ी को भी बरामद कर लिया जाएगा, जिसके बाद ग्रामीण संतुष्ट होकर चले गये. उन्होंने मृत का अंतिम संस्कार भी कर लिया है.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद के सूरजकुंड मेले में दुकानदार से धोखाधड़ी का मामला, पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details