हरियाणा

haryana

CORONA की लड़ाई में सामने आया शिक्षा बोर्ड, डोनेट किए 1 लाख रुपये

By

Published : Apr 4, 2020, 7:18 PM IST

भिवानी में शिक्षा बोर्ड के डाटा ऑपरेटर ने कोरोना रिलीफ फंड में एक लाख रुपये का दान किया है. इससे पहले शिक्षा बोर्ड ने रिलीफ फंड में 11 लाख रुपये डोनेट किए थे.

Education Board donates one lakh to Corona Relief Fund in Bhiwani
Education Board donates one lakh to Corona Relief Fund in Bhiwani

भिवानी: पूरे भारत में कोरोना ना हाहाकार मचा रखा है. इसको लेकर सरकार ने 21 दिनों का लॉकडाउन भी जारी किया है. इस संकट की घड़ी में बड़े से लेकर छोटे तक सभी लोग सरकार द्वारा जारी किए गए रिलीफ फंड में डोनेट भी कर रहे है. इसी बीच हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के सचिव राजीव प्रसाद ने बताया कि बोर्ड ने एक लाख रुपये इकठ्ठे किए.

शिक्षा बोर्ड ने एकत्रित किए गए इन पैसों को कोरोना रिलीफ फंड में दिए है. बोर्ड अध्यक्ष डॉ. जगबीर सिहं एवं सचिव राजीव प्रसाद के दिशा-निर्देशानुसार बोर्ड के नियमित अधिकारियों और कर्मचारियों ने आगे बढ़कर ये नेक काम किए है.

ये भी जानें- गुरुग्राम में कर्मवीरों को सलामः लोगों ने सफाईकर्मियों पर बरसाए फूल

बोर्ड अध्यक्ष डॉ. जगबीर सिंह ने बताया कि पहले भी मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड के लिए 11 लाख रुपये की सहायता राशि जमा करवाई गई थी, लेकिन इनमें अनुबंध आधार और ठेकेदार के माध्यम से कार्यरत कर्मचारी शामिल नहीं थे. जिसके बाद मिले फंड को रिलीफ फंड में डोनेट किया गया.

बोर्ड सचिव ने सभी लोगों से अपील की है कि वे अपने घरों की लक्ष्मण रेखा को न पार करे और लॉकडाउन की समयावधि में अपने-अपने घरों में रहे. उन्होंने कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में एक-एक व्यक्ति का सहयोग अपरिहार्य है.

आपको बता दें कि आज ही भिवानी में कोरोना के दो पॉजिटिव मामले सामने आए थे. दोनों ही मरीज दिल्ली के निजामुद्दीन से लौटे थे. फिलहाल दोनों ही अस्पताल में भर्ती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details