हरियाणा

haryana

भिवानी में पूर्व वित्त मंत्री कै. अभिमन्यु ने लोकसभा चुनाव लड़ने का दिया इशारा, JJP और कांग्रेस पर साधा निशाना

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 17, 2023, 10:09 PM IST

Captain Abhimanyu in Bhiwani: हरियाणा में इन दिनों राजनीतिक घमासान जारी है. आने वाले चुनावों के लिए तमाम राजनीतिक नेताओं की जुबानी जंग भी तेज हो गई है. भिवानी पहुंचे पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने हिसार लोकसभा से चुनावी मैदान में उतरने का इशारा दिया है. इस दौरान उन्होंने जेजेपी और कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा है.

Captain Abhimanyu in Bhiwani
Captain Abhimanyu in Bhiwani

भिवानी में कैप्टन अभिमन्यु की दहाड़

भिवानी:भिवानी पहुंचे पूर्व वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने इशारों ही इशारों में लोकसभा चुनाव लड़ने का संकेत दिया और साथ ही कांग्रेस पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि परिवारवादी के पास युवाओं के लिए कुछ नहीं है. ये सारे भ्रष्टाचारी आपस में मिले हुए हैं. ये प्रदेश में जातिवाद के नाम पर लोगों की आंखों पर पट्टी डालकर किसी तरह से अपने परिवारों का राज बनाना चाहते हैं. कैप्टन अभिमन्यु ने पीएम मोदी के शर बताते हुए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह व सोनिया गांधी के साथ हुड्डा व चौटाला परिवार पर भी जमकर निशाना साधा है.

चुनाव लड़ने की रेस में अभिमन्यु !: अगले साल होने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों को लेकर हरियाणा में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. नेता सक्रिय होकर चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. ऐसे में कैप्टन अभिमन्यु ने हिसार लोकसभा से मैदान में उतरने का इशारा किया. उन्होंने जनता से सभी सीटें मोदी की झोली में डालने की अपील की. बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु रविवार को भिवानी के गांव मुंढाल में हुए सैनिक सम्मान समारोह में पहुंचे.

अभिमन्यु का जेजेपी पर निशाना: कैप्टन अभिमन्यु ने अपनी सहयोगी पार्टी जेजेपी को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि इस चाबी ने ना तो काम किया और न मुआवजा दिया. हमारे इलाके के विकास पर सुहागा फेर दिया. कैप्टन ने कहा कि ये 4-4, 5-5 पीढ़ी वाले चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं. इनके राज में हमारा एरिया आते ही विकास, सड़क, बिजली, पानी व नौकरियां खत्म हो जाती थी. कैप्टन ने कहा कि उस तरफ (रोहतक) या उस तरफ (सिरसा) वालों से काम के मुकाबले में तोल लेना.

हुड्डा पर भी कटाक्ष: कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि अब मोदी कांग्रेस के भ्रष्ट नेताओं के करोड़ों रुपये का काला धन निकाल रहे हैं. उड़ीसा में सांसद के घर पर 350 करोड़ रुपये की गिनती के दौरान मशीनें भी गर्म होकर खराब हो गई. इस दौरान उन्होंने हुड्डा परिवार को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि पहले हरियाणा में नौकरियों को लेकर सीएम, उनके सांसद बेटे, मंत्री और विधायक के साथ घर पर लिस्ट बनती थी. झगड़ा किया जाता था कि कौन ज्यादा पैसे लेकर नौकरी देगा. अब बिना पर्ची खर्ची के गरीब की बेटी को एसडीएम लगाया जाता है.

कांग्रेस पर बरसे अभिमन्यु: पूर्व वित्त मंत्री अभिमन्यु ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि 70 सालों में केवल साढ़े 3 करोड़ लोगों के बैंक खाते खुलवाए गए थे. लेकिन आज 51 करोड़ लोगों के बैंक खाते खोले गए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास युवाओं के लिए न तो रोजगार है और न ही कोई योजना है. उन्होंने कहा कि पहले पेंशन का पैसा नगर दिया जाता था. जिसमें कई बिचौलिए होते थे. लेकिन आज के समय में पेंशन सीधी खाते में आती है. किसानों का पैसा सीधा खाते में जाता है. न कोई बिचौलिया और न पेंशनधारकों को कोई परेशानी.

'आज का भारत पाक में घुसकर मारता है': कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि साल 2014 के बाद भारत बन चुका है. इस दौरान उन्होंने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहले वाले भारत में पाकिस्तान से आकर आतंकी हमारे सैनिकों के शीट काट ले जाते थे और मोनी बाबा व गुड़िया का खून नहीं खौलता था. आज दिल्ली में शेर मोदी बैठा है. जिसके चलते छोटी सी घटना पर भी भारत पाकिस्तान में घुसकर बदला लेता है. अभिमन्यु ने कहा कि आज न केवल पाकिस्तान बल्कि दुनिया के कई देश भारत के खिलाफ सोचते हैं तो उनकी पिंडी कांपती है.

ये भी पढ़ें:सुनैना चौटाला के बयान पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का पलटवार, बोले- जनमत तय करेगा उत्तराधिकारी

ये भी पढ़ें:राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा से पहले राम की भक्ति में रंगा दिखा झज्जर, अक्षत कलश यात्रा का भव्य आयोजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details