हरियाणा

haryana

भिवानी में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक: हरियाणा विधानसभा चुनाव और संगठन की मजबूती पर चर्चा

By

Published : Feb 10, 2023, 12:38 PM IST

भिवानी में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक होगी. दो दिवसीय तक चलने वाली इस बैठक में हरियाणा विधानसभा चुनाव और पार्टी के संगठन को मजबूत करने पर चर्चा होगी.

bjp working committee meeting in bhiwani
bjp working committee meeting in bhiwani

भिवानी: हरियाणा के भिवानी में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक होगी. दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ पार्टी के तमाम बड़े नेता, मंत्री, विधायक और पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. कृषि मंत्री जेपी दलाल ने बताया कि ये बैठक 2024 के चुनाव में जीत की रणनीति तय करने और संगठन की मजबूती के लिए हो रही है. इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चंडीगढ़ में दस विभागों के अधिकारियों के साथ प्री बजट पर चर्चा की.

इस बैठक में प्रदेश भर के 353 डेलीगेट हिस्सा लेंगे. जिनको मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित प्रदेश प्रभारी विपल्व देव सहित विभिन्न सांसद व मंत्री संबोधित करेंगे. इस बैठक में 22 जिलों में से 17 जिलों के चुने गए भाजपा समर्थित जिला परिषद चेयरमैनों को भी विशेष तौर पर बुलाया गया है. मंत्री, विधायक व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य इस बैठक में हिस्सा लेंगे. बैठक का पहला चरण शाम चार बजे शुरू होगा. जिसमें प्रदेश कार्यकारिणी के 39 डेलीगेट को मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें- अभय सिंह चौटाला पर दिग्विजय चौटाला का हमला, कहा- भूपेंद्र हुड्डा से हाथ मिलाया तो कलयुग का एक अलग नजारा होगा

भिवानी के भाजपा जिला प्रभारी शंकर धूपड़ व पूर्व विधायक तथा कार्यकारिणी सदस्य शशी परमार ने बताया कि दो दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम का प्रथम सत्र भिवानी के पयर्टन विभाग के बया रिर्जोट में सांय चार बजे शुरू होगा. जिसमें 39 डेलीगेट को मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे. इसके बाद अगला सत्र सुबह 10 बजे से आगंतुक डेलीगेट का रजिस्ट्रेशन सत्र 11 बजे तक बिट्स इंटरनेशनल स्कूल में चलेगा. जिसके बाद 11 बजे से लेकर सांय साढ़े 9 बजे तक विभिन्न मुद्दों पर मंथन होगा. इस बैठक के लिए अलग-अलग जिलों के रजिस्ट्रेशन काऊंटर बनाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details