हरियाणा

haryana

सांसद धर्मबीर सिंह ने तोशाम में सुनी लोगों की समस्याएं, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

By

Published : Jun 16, 2023, 1:51 PM IST

भिवानी-महेंद्रगढ़ के सांसद धर्मबीर सिंह ने तोशाम में जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनीं. इस दौरान मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के चरखी दादरी में भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान के तहत 19 जून को होने वाली रैली को लेकर भी बैठक की. (Dharambir Singh janta darbar in tosham )

Dharambir Singh janta darbar in tosham
सांसद धर्मबीर सिंह ने तोशाम में सुनी लोगों की समस्याएं

भिवानी: लोकसभा चुनाव 2024 और हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा में भी भारतीय जनता पार्टी ने राजनीतिक गतिविधियां तेज कर दी हैं. हरियाणा में बीजेपी के सांसद आए दिन अपने लोकसभा क्षेत्र में बैठकें ले रहे हैं. दरअसल केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने देश भर में भारतीय जनता पार्टी जनसंपर्क अभियान चला रही है. इसी कड़ी में भिवानी-महेंद्रगढ़ के सांसद धर्मबीर सिंह ने तोशाम में लोगों की समस्याएं सुनीं.

ये भी पढ़ें:हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल बोले- यूपी और पंजाब के किसान हरियाणा को अपना अखाड़ा ना बनाएं

भिवानी जिले तोशाम में भिवानी-महेंद्रगढ़ से लोकसभा सांसद धर्मबीर सिंह ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस दौरान सांसद धर्मबीर सिंह ने आमजन की समस्याएं सुनीं. जनता दरबार में बिजली-पानी, नहरी पानी, गलियों के निर्माण सहित विभिन्न समस्याएं सांसद के सामने आईं. इस सांसद ने अधिकारियों को लोगों की समस्याओं के निदान के लिए दिशा-निर्देश दिए. इस मौके पर सांसद ने बताया कि केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर देश की हर लोकसभा में रैली होने जा रही है, जिसके तहत भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के चरखी दादरी शहर में 19 जून को रैली होगी.

सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि, अधिकारी सार्वजनिक समस्याओं को गंभीरता से लें और उनके निदान के लिए त्वरित कार्रवाई करें. उन्होंने कहा कि अधिकारी बिजली-पानी, सड़, गलियों का निर्माण, जलभराव वाले गांवों से पानी की निकासी आदि सार्वजनिक समस्याओं का निदान प्राथमिकता से करें. सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व के चलते आज विश्व की महाशक्तियां भी भारत की कूटनीति का लोहा मान रही हैं.

ये भी पढ़ें:BJP Mission 2024: हरियाणा में भाजपा का चुनावों को लेकर मंथन, सांसदों से पूछी गई उनके मन की बात

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की महाशक्ति बनकर उभरा है. आज देश अन्न, रोजगार, शिक्षा, सैन्य उपकरण, दवा व विज्ञान में आत्मनिर्भर बन चुका है. कल तक छोटी-छोटी जरूरतों के लिए विदेशी कंपनियों पर निर्भर रहने वाला भारत आज खुद के उपकरण व दवाएं विदेशों में भेज रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के तीन जिलों को सीधा चंडीगढ़ से जोड़ने और चरखी दादरी, भिवानी, नारनौल की दिल्ली जयपुर से दूरी कम करने के लिए अरबों रुपये की राशि जारी की है. इसके अलावा करोड़ों के विकास कार्य लोकसभा क्षेत्र में हुए हैं. बता दें कि इससे पहले हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने गुरुग्राम में हरियाणा के सभी बीजेपी सांसदों के साथ बैठक की थी. इस बैठक में आगामी चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details