हरियाणा

haryana

Bhiwani Crime News: भिवानी में बदमाशों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 19, 2023, 5:52 PM IST

Updated : Sep 19, 2023, 10:59 PM IST

Bhiwani Crime News: भिवानी में युवक पर फायरिंग का मामला सामने आया है. खबर है कि 4 से 5 बाइकों पर 8 से 9 बदमाश वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे. मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है.

Firing on youth in Bhiwani
भिवानी में युवक पर फायरिंग

भिवानी में बदमाशों ने युवक पर की तोबड़तोड़ फायरिंग

भिवानी:हरियाणा के जिला भिवानी में गांव दिनोद में एक युवक पर 4 बाइक सवार 8-9 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. वारदात में एक गोली युवक के सीने में जा लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए भिवानी के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते युवक पर फायरिंग की गई है.

ये भी पढ़ें:CM Flying Raid In Bhiwani: भिवानी में शराब ठेके पर सीएम फ्लाइंग की रेड, नकली शराब बरामद, ठेका सील

घायल नरेंद्र ने बताया कि वह गांव दिनोद का रहने वाला है. सुबह वह एक्सरसाइज करने के लिए गया हुआ था. उसके बाद वह बस स्टैंड के समीप अपने कार्यालय में आ गया. उसी दौरान तीन से चार बाइक पर सवार होकर 8 से 9 युवक आए और फायरिंग करनी शुरू कर दी. पीड़ित ने बताया कि एक गोली उसके सीने में लगी है. जब उसने भागने का प्रयास किया तो आरोपियों ने पीछे से भी 4 से 5 फायर किए, गनीमत रही कि उस दौरान वह बच गया.

घायल नरेंद्र ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते युवकों ने हमला किया है. उसने बताया कि पहले भी कई बार लड़ाई झगड़ा आरोपियों के साथ हो चुका है और इस तरह से पहले भी हमला किया गया है.

नरेंद्र को गोली लगने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इसमे 6 टीमों को गठन किया है. जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. प्रारंभिक जांच में पुरानी रंजिश का मामला सामने आया है. इस मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है.कुलदीप, एसएचओ

ये भी पढ़ें:Suicide in Bhiwani: भिवानी में धरने पर बैठे व्यक्ति ने की आत्महत्या, ग्रामीणों ने प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार, जानें पूरा मामला

Last Updated :Sep 19, 2023, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details